Team India: टीम इंडिया में वापसी के लिए तरस रहा ये घातक खिलाड़ी, सेलेक्टर्स ने अचानक जगह देना किया बंद!
Advertisement

Team India: टीम इंडिया में वापसी के लिए तरस रहा ये घातक खिलाड़ी, सेलेक्टर्स ने अचानक जगह देना किया बंद!

Indian Cricket: टीम इंडिया में एक घातक तेज गेंदबाज को लंबे समय से मौका नहीं मिला है. इस गेंदबाज ने ऑस्ट्रेलिया में ही अपना पहला मैच खेला था.

Photo (BCCI)

Indian Cricket Team: भारतीय सेलेक्टर्स ने टी20 वर्ल्ड कप 2022 के बीच न्यूजीलैंड और बांग्लादेश दौरे के लिए टीम इंडिया का ऐलान कर दिया है. इन सीरीज के लिए कुल 4 टीमों का चयन किया गया है. लेकिन इनमें से एक भी सीरीज में टीम इंडिया का एक घातक तेज गेंदबाज अपनी जगह नहीं बना सका है. ये खिलाड़ी पिछले कई समय से टीम इंडिया का हिस्सा नहीं बन सका है. ये खिलाड़ी अपनी तेज रफ्तार और सटीक योर्कर के लिए जाना जाता है. 

इस खिलाड़ी को टीम में नहीं मिल रही जगह 

टीम इंडिया के स्टार तेज गेंदबाज टी नटराजन (T. Natarajan) काफी लंबे समय से टीम इंडिया में जगह नहीं बना सके हैं. न्यूजीलैंड दौरे पर सीनियर खिलाड़ियों को आराम दिया गया है, इसके बाद भी वह अपनी जगह नहीं बना सके हैं. टी नटराजन (T. Natarajan) टी20 स्पेशलिस्ट गेंदबाज माने जाते हैं, लेकिन वह टीम इंडिया का हिस्सा बनने में लगातार नाकाम हो रहे हैं. आपको बता दें कि टी नटराजन (T. Natarajan) टीम इंडिया के लिए तीनों फॉर्मेट में खेल चुके हैं. 

बुमराह जैसी यॉर्कर फेंकने में माहिर 

नटराजन (T Natarajan) के करियर की शुरुआत में उन्हें भारत के 'यॉर्कर मैन' के नाम से पहचाने जाने लगा था. वहीं अब वह एक साल से भारतीय क्रिकेट टीम से बाहर हैं. उनकी यॉर्कर गेंदबाजी की तुलना जसप्रीत बुमराह जैसे गेंदबाज से की जाती है. टी नटराजन ने आईपीएल 2022 में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) की तरफ से खेलते हुए कमाल का खेल दिखाया था. टी नटराजन (T. Natarajan) ने आईपीएल 2022 के 11 मैचों में 18 विकेट हासिल किए थे. 

टीम इंडिया के लिए खेले तीनों फॉर्मेट

नटराजन (T Natarajan) ने  भारत के लिए 1 टेस्ट मैच, 4 टी20 इंटरनेशनल मैच और 2 वनडे इंटरनेशनल मैच खेले हैं. टी नटराजन ने टेस्ट में 3 विकेट, टी20 इंटरनेशनल में 7 विकेट और वनडे इंटरनेशनल में 3 विकेट झटके हैं. टी नटराजन (T Natarajan) ने अपना आखिरी मैच मार्च 2021 में इंग्लैंड के खिलाफ खेला था. टीम इंडिया में अब नटराजन (T Natarajan) के नाम तक की चर्चा भी नहीं हो रही है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news