T20 World Cup से पहले इस PAK गेंदबाज ने टीम इंडिया को दी धमकी, कह दी ऐसी बात
Advertisement
trendingNow11373348

T20 World Cup से पहले इस PAK गेंदबाज ने टीम इंडिया को दी धमकी, कह दी ऐसी बात

India vs Pakistan, T20 World Cup: टी20 वर्ल्ड कप 2022 की शुरुआत 16 अक्टूबर से होने जा रही है. 23 अक्टूबर को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में भारत और पाकिस्तान टी20 वर्ल्ड कप में आमने-सामने होंगे. भारत का टी20 वर्ल्ड कप टूर्नामेंट में पाकिस्तान के खिलाफ जीत का रिकॉर्ड 5-1 का है. इस मामले में भारत का पलड़ा पाकिस्तान पर बहुत भारी है. 

Team India

India vs Pakistan: टी20 वर्ल्ड कप 2022 की शुरुआत 16 अक्टूबर से होने जा रही है. 23 अक्टूबर को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में भारत और पाकिस्तान टी20 वर्ल्ड कप में आमने-सामने होंगे. भारत का टी20 वर्ल्ड कप टूर्नामेंट में पाकिस्तान के खिलाफ जीत का रिकॉर्ड 5-1 का है. इस मामले में भारत का पलड़ा पाकिस्तान पर बहुत भारी है. भारत और पाकिस्तान के एक ही ग्रुप में होने से दोनों देशों के बीच एक बार फिर रोमांचक मुकाबला देखने को मिलेगा. टी20 वर्ल्ड कप से पहले पाकिस्तान के एक क्रिकेटर ने टीम इंडिया को धमकी दी है. 
 
इस PAK गेंदबाज ने टीम इंडिया को दी धमकी

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हारिस रऊफ ने टीम इंडिया को धमकी देते हुए कहा है कि मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर भारतीय बल्लेबाजों के लिए मुझे खेल पाना आसान नहीं होगा. बता दें कि हारिस रऊफ को बिग बैश लीग खेलने के अपने अनुभव के दम पर भारत के खिलाफ 23 अक्टूबर को होने वाले टी20 वर्ल्ड कप के मुकाबले में कामयाबी मिलने का पूरा यकीन है. रऊफ बीबीएल में मेलबर्न स्टार्स के लिए खेलते हैं. आपसी राजनीतिक तनाव के कारण भारत और पाकिस्तान द्विपक्षीय सीरीज नहीं खेलते हैं. एमसीजी पर होने वाला यह मुकाबला भारत और पाकिस्तान के बीच एक साल के अंदर उनका चौथा मुकाबला होगा.

पाकिस्तानी गेंदबाज ने कह दी ऐसी बात

हारिस रऊफ ने कहा, ‘अगर मैं अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कर सका तो भारतीय बल्लेबाजों के लिए मुझे खेल पाना आसान नहीं होगा. मैं बहुत खुश हूं कि यह मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर हो रहा है. यह मेरा घरेलू मैदान है, क्योंकि मैं मेलबर्न स्टार्स के लिए खेलता हूं. मुझे पता है कि वहां कैसे खेलना है. मैने रणनीति बनानी भी शुरू कर दी है कि भारत के खिलाफ कैसे गेंदबाजी करनी है.’

पाकिस्तान ने पिछली बार टी20 वर्ल्ड कप में भारत को दस विकेट से हराया था

पाकिस्तान ने पिछली बार यूएई में हुए टी20 वर्ल्ड कप में भारत को दस विकेट से हराया था जो टी20 वर्ल्ड कप में भारत पर उसकी पहली जीत थी. एशिया कप के ग्रुप चरण में भारत ने उसे चार विकेट से हराया, लेकिन सुपर चार चरण में हार गया. रऊफ ने कहा,‘भारत और पाकिस्तान के मैचों में काफी दबाव रहता है. टी20 वर्ल्ड कप में मैने वह दबाव महसूस किया, लेकिन एशिया कप में पिछले दो मैचों में वह दबाव महसूस नहीं हुआ क्योंकि मुझे पता था कि अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना है.’

Trending news