Tamim Iqbal का उड़ा मजाक, ओर्जिनल अकाउंट से ज्यादा हुए उनके फैन अकाउंट के फॉलोअर्स

बांग्लादेश के टॉप तीन खिलाड़ियों में तमीम इकबाल, शाकिब अल हसन और मुश्फिकुर रहीम का नाम आता है, लेकिन एक चीज ने हर किसी को हैरान करके रख दिया.

Tamim Iqbal का उड़ा मजाक, ओर्जिनल अकाउंट से ज्यादा हुए उनके फैन अकाउंट के फॉलोअर्स
Tamim Iqbal

नई दिल्ली: बांग्लादेश के स्टार बल्लेबाज तमीम इकबाल (Tamim Iqbal) काफी चर्चित नाम हैं और क्रिकेट की दुनिया में काफी पॉपुलर भी हैं. बांग्लादेश के टॉप तीन खिलाड़ियों में तमीम इकबाल, शाकिब अल हसन और मुश्फिकुर रहीम का नाम आता है, लेकिन एक चीज ने हर किसी को हैरान करके रख दिया.

तमीम से ज्यादा फैन्स के फॉलोअर्स

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर तमीम इकबाल के ओर्जिनल अकाउंट से ज्यादा उनके फैन अकाउंट के फॉलोअर्स अधिक हैं. ये अनोखी बात किसी के गले के नीचे नहीं उतर रही. शायद ही कोई क्रिकेटर ऐसा होगा, जिसके ओर्जिनल सोशल मीडिया अकाउंट से ज्यादा उनके फैन अकाउंट के फॉलोअर्स ज्यादा हों. 

 

बांग्लादेश के स्टार बल्लेबाज हैं तमीम 

बता दें कि तमील इकबाल के इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स 9 लाख 51 हजार हैं. वहीं, इंस्टाग्राम पर उनके फैन क्लब के फॉलोअर्स 10 लाख के पार हैं. बता दें कि तमीम इकबाल ने बांग्लादेश के लिए अबतक 64 टेस्ट मैच और 215 वनडे मैच खेले हैं. टेस्ट में तमीम इकबाल ने 4788 रन बनाए हैं. वहीं, वनडे में तमीम इकबाल ने 7517 रन बनाए हैं.

VIDEO

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.