PSL: पीएसएल में टेक्नोलॉजी की उड़ी खिल्ली, पहले DRS पर मचा था बवाल, अब रोमांचक मैच में विनिंग फोरकास्ट फेल
Advertisement
trendingNow12135476

PSL: पीएसएल में टेक्नोलॉजी की उड़ी खिल्ली, पहले DRS पर मचा था बवाल, अब रोमांचक मैच में विनिंग फोरकास्ट फेल

Pakistan Super League: पाकिस्तान में टेक्नोलॉजी को लेकर एक बार फिर हैरान कर देने वाला वाकया सामने आया है. इससे पहले डीआरएस को लेकर पाकिस्तान सुपर लीग में बवाल मचा था. अब विनिंग फोरकास्ट सोशल मीडिया पर वायरल है. 

 

PSL (X)

PSL 2024: पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) के कई कारनामें अक्सर चर्चा का विषय साबित होते हैं. लेकिन अब इस लीग की टेक्नोलॉजी की खिल्ली दुनिया के हर कोने में उड़ रही है. हाल ही में रिव्यू को लेकर इस लीग में बवाल मचा हुआ था. लेकिन इस बार विनिंग फोरकास्ट वायरल हो गया है. यह वाकया करांची किंग्स और क्वेटा ग्लेडिएटर्स के बीच मुकाबले का है, जब विनिंग फोरकास्ट रोमांच के सामने फिसड्डी साबित हुआ है. 

101 दिखाया जीत का प्रतिशत

करांची किंग्स और क्वेटा ग्लेडियएटर्स के बीच मुकाबला आखिरी ओवर तक पहुंच गया. क्वेटा ग्लेडिएटर्स को मुकाबले में अपना झंडा फहराने के लिए महज 3 गेंद में 2 रन की दरकार थी. ऐसे में रोमांचक मुकाबले में विनिंग फोरकास्ट भी कन्फ्यूज हो गया. टीवी पर दिखाए गए विनिंग फोरकास्ट में क्वेटा ग्लेडिएटर्स की जीत का प्रतिशत 101 दिखा जबकि करांची किंग्स का प्रतिशत -1 दिखाई दे रहा था. इस टेक्नोलॉजी को सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल किया जा रहा है. 

करांची किंग्स को मिली करारी शिकस्त

इस मुकाबले में करांची किंग्स को पहले टॉस हारना पड़ा, जिसके चलते टीम को पहले बल्लेबाजी करनी पड़ी. बैटिंग करते हुए करांची किंग्स ने स्कोरबोर्ड पर 165 रन टांग दिए. जवाबी कार्यवाही में क्वेटा ग्लेडिएटर्स की तरफ से सलामी बल्लेबाजों ने बल्ले का दम दिखाया और 57 रन की पार्टनरशिप की. लेकिन इस जोड़ी के टूटने के बाद टीम में विकेटों की पतझड़ नजर आई. 

35 रन के अंदर गिरे 5 विकेट

क्वेटा ग्लेडिएटर्स की टीम 57 से 89 तक पहुंच पाई थी. इस बीच टीम ने अपने 5 अहम बल्लेबाजों को खो दिया था. लेकिन विस्फोटक बल्लेबाज शेरफेन रदरफोर्ड और अकील होसेन ने दमदार बैटिंग की और टीम को टारगेट के करीब पहुंचा दिया. आखिरी ओवर में टीम को जीत के लिए 15 रन की दरकार थी. रदरफोर्ड ने 2 छक्के लगाकर मुकाबले पर फंदा कस लिया था. लेकिन दो डॉट गेंदो से रोमांच और भी बढ़ गया लेकिन अंत में क्वेटा ग्लेडिएटर्स ने इस मुकाबले को अपनी झोली में डाल ही लिया.

Trending news