close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: भुवी ने एडिलेड में भी किया कमाल, फिंच को सिडनी वनडे की तरह किया बोल्ड

भुवनेश्वर कुमार ने एरोन फिंच को एडिलेड वनडे में ठीक वैसे ही बोल्ड किया जैसे सिडनी में आउट किया था. 

VIDEO: भुवी ने एडिलेड में भी किया कमाल, फिंच को सिडनी वनडे की तरह किया बोल्ड
(फोटो: PTI)

एडिलेड: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चल रही वनडे सीरीज के दूसरे मैच में टीम इंडिया के लिए एक बार फिर भुवनेश्वर कुमार ने पहला विकेट लिया. मैच के पहले छह ओवर में ऑस्ट्रेलिया ने कोई विकेट नहीं गंवाया था. ऑस्ट्रेलिया के कप्तान एरोन फिंच और एलेक्स कैरी विकेट बचाने पर जोर दे रहे थे और संभालकर रन बना रहे थे. लेकिन भुवनेश्वर कुमार ने एक बार फिर टीम इंडिया को पहला विकेट दिलाया. भुवी ने एक बार फिर, एडिलेड में भी, फिंच को ठीक वैसे ही आउट किया जैसे उन्होंने सिडनी वनडे में आउट किया था. 

इस सीरीज में एरोन फिंच सहज नजर नहीं आए. इससे पहले भी फिंच टेस्ट सीरीज और टी20 सीरीज में सफल नहीं हो सके थे. सिडनी वनडे में फिंच ने टॉस जीत पहले बल्लेबाजी लेकर कहा था कि उनका जोर अंत तक विकेट बचाने पर रहेगा. सिडनी में भुवी ने फिंच शुरु से ही परेशान किया और दूसरे ही ओवर में उन्हें एक शानदार इन स्विंगर पर बोल्ड कर दिया था. भुवी ने एडिलेड में भी एक बेहतरीन इनस्विंगर फेंकी जिसका इस बार भी फिंच के पास कोई जवाब नहीं था. 

ऐसा रहा था भुवी का रिपीट परफॉर्मेंस
एडिलेड में पहले 6 ओवर तक फिंच अपना विकेट बचाने में कामयाब रहे. इसके बाद जब 7वें ओवर में भुवनेश्वर कुमार ने ओवर की आखिरी गेंद शानदार गुडलेंथ वाली इनस्विंगर डाली और फिंच ने इस बार गेंद को फ्रंट फुट पर डिफेंसिंव खेलने की कोशिशकी लेकिन ऐसा करते समय वे बैट और पैड के बीच में स्पेस छोड़ गए और गेंद उसी गैप में से विकेटों पर जा लगी और फिंच बोल्ड हो गए. 

सिडनी में भी ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी को चुना था. इस मैच में ऑस्ट्रेलिया ने पहले 288 रन बनाए थे जिसके जवाब में टीम इंडिया केवल 254 रन ही बना सकी और उसे 34 रन से हार का सामना करना पड़ा.