Zee Rozgar Samachar

VIDEO: हार्दिक पांड्या का 3 मैच में दूसरा शतक, 55 गेंद की पारी में ठोक दिए 20 छक्के

चोट से उबर चुके ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या टीम इंडिया में वासपी की कोशिश में हैं.

VIDEO: हार्दिक पांड्या का 3 मैच में दूसरा शतक, 55 गेंद की पारी में ठोक दिए 20 छक्के

नवी मुंबई: चोट से उबरकर मैदान पर लौटे ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) का तूफानी अंदाज जारी है. उन्होंने 16वें डीवाई पाटिल टी20 कप (DY Patil T20 Cup) में पांच दिन के भीतर दूसरा शतक ठोक दिया है. हार्दिक ने शुक्रवार को रिलायंस-1 से खेलते हुए बीपीसीएल के खिलाफ 158 रन बनाए. पांड्या की पारी की खासियत यह रही कि उन्होंने 20 शानदार छक्के और छह चौके लगाए. 

ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने 55 गेंदों पर 158 रन बनाए. उनकी इस पारी के कारण रिलायंस-1 ने 238 रनों का स्कोर खड़ा किया. पांड्या ने इस पारी के साथ ही यह ऐलान कर दिया कि भारत और दक्षिण अफ्रीका (India vs South Africa) के बीच होने वाली वनडे सीरीज के लिए तैयार हैं. यह सीरीज 12 मार्च से खेली जाएगी. 

यह भी पढ़ें: पत्नी को फाइनल खेलता देखने के लिए अफ्रीका दौरा बीच में छोड़ेगा ऑस्ट्रेलियाई पेसर

पांड्या का यह टूर्नामेंट में तीसरा मैच था. उन्होंने इससे पहले मंगलवार को सीएजी के खिलाफ 39 गेंदों पर 105 रन बनाए थे. उन्होंने अपनी पारी में आठ चौके और 10 छक्के लगाए थे. पांड्या ने इस मैच में पांच विकेट भी झटके थे. हार्दिक पांड्या ने इससे पहले टूर्नामेंट के अपने पहले मैच में 25 गेंद पर 38 रन बनाए थे और तीन विकेट भी लिए थे. 
 

16वें डीवाई पाटिल टी20 कप (DY Patil T20 Cup) में पांड्या के अलावा भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) और शिखर धवन (Shikhar Dhawan) भी खेलने पहुंचे हैं. ये तीनों ही खिलाड़ी चोट के बाद टीम इंडिया (Team India) में वापसी की कोशिश कर रहे हैं. हार्दिक ने पीठ के निचले हिस्से में चोट थी जिसकी सर्जरी उन्होंने लंदन में कराई थी. 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.