VIDEO: फैन के चेहरे पर लगा पियर्सन का 'सिक्स', उठ कर गया और कुछ ऐसा लेकर लौटा कि उड़ गए होश

ऑस्ट्रेलिया में बिग बैश लीग खेली जा रही है. हम इस लीग में कई अजीबो-गरीब वाकिये देख चुके हैं. मंगलवार को ब्रिस्बेन हीट और होबार्ट हरिकेन्स के बीच खेले गए एक रोमांचक मुकाबले में भी ऐसा ही कुछ मजेदार वाकिया देखने को मिला.

VIDEO: फैन के चेहरे पर लगा पियर्सन का 'सिक्स', उठ कर गया और कुछ ऐसा लेकर लौटा कि उड़ गए होश
यह घटना मैच के 17वें ओवर में हुई...

नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलिया में बिग बैश लीग खेली जा रही है. हम इस लीग में कई अजीबो-गरीब वाकिये देख चुके हैं. मंगलवार को ब्रिस्बेन हीट और होबार्ट हरिकेन्स के बीच खेले गए एक रोमांचक मुकाबले में भी ऐसा ही कुछ मजेदार वाकिया देखने को मिला. मुकाबले में ब्रिस्बेन हीट के विकेटकीपर बल्लेबाज जिमी पियर्सन ने जेम्स फॉक्नर की गेंद पर छक्का लगाया लेकिन गेंद दर्शक-दीर्घा पर बैठे एक फैन के चेहरे पर लगी. हालांकि उसे ज्यादा चोट नहीं लगी. 

यह घटना मैच के 17वें ओवर में हुई. पियर्सन ने गेंद पर लंबा शॉट लगाया और दर्शक ने उसे कैच करने का प्रयास किया लेकिन गेंद उसके चेहरे पर लगी. गनीमत रही कि फैंस को ज्यादा चोट नहीं लगी. घटना में ट्विस्ट तब आया जब वही फैन थोड़ी देर बाद आइस पैक और बियर के साथ फिर से दर्शक दीघा में आ लौट आया. 

 

 

आइस पैक और बियर लेकर लौटा फैन
थोड़ी देर बाद कैमरा फिर से फैन पर गया तो देखा कि वह फिर से अपनी सीट पर वापस लौट आया है. लेकिन इस बार वह आइस पैक अपने चेहरे पर लगा रहा था. एक और चीज उसके हाथ में थी, वह थी बियर की बोतल.

 

 

होबार्ट हरिकेन्स ने 9 विकेट से जीता मैच
ब्रिस्बेन हीट ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 6 विकेट पर 145 रन बनाए. जबाव में 146 रनों के लक्ष्य का पीछ करने उतरी होबार्ट हरिकेन्स ने 9 विकेट से यह मैच जीत लिया. होबार्ट की ओर से डी. एक्रे शॉर्ट और कैलेब जेवेल ने शानदार अर्धशतक जड़ा और 14.2 ओवर में मैच जीत लिया. डी. एक्रे शॉर्ट को मैन ऑफ द मैच से नवाजा गया. जीत से उत्साहित डी एक्रे ने कहा, "मुझे बल्लेबाजी करने में मजा आ रहा था. घर पर खेलना हमेशा अच्छा होता है. मैंने इस वर्ष लगातार रन बनाए हैं." यह पूछे जाने पर कि वह किस क्षेत्र में सुधार करना चाहते हैं, इस पर डीएक्रे ने कहा कि हो सकता है मैं गेंदबाजी शुरू कर दूं.