WATCH: नन्हे फैन को पहना दिया अपना मेडल, मिचेल मार्श का VIDEO जमकर हो रहा वायरल
Advertisement
trendingNow12017230

WATCH: नन्हे फैन को पहना दिया अपना मेडल, मिचेल मार्श का VIDEO जमकर हो रहा वायरल

AUS vs PAK Test : ऑस्ट्रेलिया के धाकड़ ऑलराउंडर मिचेल मार्श (Mitchell Marsh) फिलहाल पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज का हिस्सा हैं. उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. मार्श इस वीडियो में एक नन्हे से फैन को अपना मेडल ही पहना देते हैं.

मार्श ने नन्हे फैन को पहनाया अपना मेडल

Mitchell Marsh Video, Australia vs Pakistan 1st Test : ऑस्ट्रेलियाई टीम फिलहाल पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज में व्यस्त है. ऑस्ट्रेलिया की मेजबानी में ही ये सीरीज जारी है. मेजबान टीम के धाकड़ ऑलराउंडर मिचेल मार्श (Mitchell Marsh) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में मार्श स्टेडियम में मौजूद एक नन्हे से फैन को अपना मेडल ही पहना देते हैं.

पर्थ टेस्ट में मार्श बने मैन ऑफ द मैच

पाकिस्‍तान के खिलाफ पर्थ में खेले गए सीरीज के शुरुआती टेस्‍ट (Australia vs Pakistan 1st Test) में ऑस्‍ट्रेलिया के मिचेल मॉर्श (Mitchell Marsh) ने दमदार प्रदर्शन किया. उन्हें प्‍लेयर ऑफ द मैच चुना गया. बता दें कि ऑस्ट्रेलिया ने ये मुकाबला 4 दिन में ही जीत लिया. मार्श पहली पारी में शतक से महज 10 रन से चूक गए. उन्होंने 107 गेंदों की अपनी पारी में 15 चौके और 1 छक्का जड़ा. फिर उन्होंने बाबर आजम (Babar Azam) का विकेट लिया.

गिफ्ट कर दिया अपना मेडल

क्रिकेट ऑस्‍ट्रेलिया (CA) ने अब मार्श का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया जिसमें वह स्टेडियम में मौजूद अपने नन्‍हे फैन को प्लेयर ऑफ द मैच का मेडल गिफ्ट करते हुए नजर आ रहे हैं. मिचेल मार्श के इस अंदाज को देखकर लोग उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. वीडियो में दिख रहा है कि मॉर्श स्‍टेडियम में अपना प्‍लेयर ऑफ द मैच अवॉर्ड एक नन्‍हे सपोर्टर के गले में पहना देते हैं.

पहले हुई थी कड़ी आलोचना

भारत की मेजबानी में खेले गए वर्ल्‍ड कप (ODI World Cup-2023) के फाइनल में ऑस्ट्रेलिया ने ट्रॉफी जीती. इसके बाद मिचेल मॉर्श का विश्व कप ट्रॉफी को पैर के नीचे रखने का फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था. ये तस्वीर सामने आने के बाद मार्श को फैंस और दिग्‍गज क्रिकेटरों ने आड़े हाथों लिया और कड़ी आलोचना की. 

Trending news