VIDEO: सचिन की तलाश पूरी; आखिर मिल गया वो शख्स, जिसने बताई थी बैटिंग में कमी...

Indian Cricket: सचिन तेंदलुकर ने ट्विटर पर वीडियो पोस्ट कर उस शख्स को ढूंढ़ने में मदद मांगी थी, जिसने उन्हें अहम सलाह दी थी. 

VIDEO: सचिन की तलाश पूरी; आखिर मिल गया वो शख्स, जिसने बताई थी बैटिंग में कमी...

नई दिल्ली: क्रिकेट के ‘भगवान’ कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) की उस शख्स  की तलाश पूरी हो गई है, जिसने कभी उनकी बैटिंग में कमी निकाली थी. मास्टर ब्लास्टर ने शनिवार (14 दिसंबर) को सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर इस खास शख्स की तलाश करने के लिए मदद मांगी थी. अब दोनों की जल्द ही मुलाकात हो सकती है. 

सचिन तेंदुलकर ने अपने वीडियो में कहा, ‘यह चेन्नई की बात है. मैंने होटल में एक बार कॉफी मांगा. कुछ देर बाद एक व्यक्ति कॉफी लेकर आया. उसने कहा कि मैं आपसे क्रिकेट पर कुछ बात करना चाहता हूं. फिर उसने बताया कि जब मैं एल्बो गार्ड पहन कर बल्लेबाजी करता हूं तो मेरे बैट का स्विंग बदल जाता है.’ सचिन जिस शख्स की बात कर रहे हैं, उसका नाम गुरुप्रसाद है. पहले उसे वेटर समझा गया, लेकिन उसने बताया कि वह होटल में सिक्योरिटी गार्ड था. 

यह भी पढ़ें: हार के बाद अंपायर पर भड़के कोहली, बोले- पहले ऐसा कभी नहीं देखा

सचिन तेंदुलकर अपने वीडियो में आगे कहते हैं, ‘मैंने इस विषय पर किसी से बात नहीं की थी. यह ऐसी बात थी, जो सिर्फ मुझे पता थी. लेकिन होटल के उस व्यक्ति ने कहा कि उसने मेरी बैटिंग बार-बार देखी है, जिससे उसे पता चला कि एल्बो गार्ड पहनने से मेरे बैट की स्विंग में बदलाव आता है. आप यकीन नहीं करेंगे, लेकिन मैंने इस बातचीत के बाद अपने एल्बो गार्ड को रीडिजाइन किया.’ सचिन ने इस वीडियो में कहा कि वे उस व्यक्ति से मिलना चाहते हैं. क्या कोई मदद कर सकता है.  
 

सचिन तेंदुलकर के इस वीडियो पोस्ट करने के करीब 24 घंटे बाद ही होटल ताज ने उस व्यक्ति को तलाश लिया. होटल ताज ने सचिन को जवाब दिया, ‘मिस्टर तेंदुलकर, शुक्रिया कि आपने हमारे स्टाफ के साथ अपनी यादें साझा कीं. हमने उसे ढूंढ़ लिया है और जल्द ही आपसे उसकी मुलाकात कराएंगे.’

यह भी पढ़ें: World Test Championship: पाकिस्तान ने खाता खोला और कम हो गई भारत की बढ़त

दूसरी ओर, गुरुप्रसाद ने कहा, ‘किसी भी प्रशंसक की इच्छा होती है कि वे अपने पसंदीदा खिलाड़ी से मिले. मेरे लिए यह बेहद खुशी की बात है कि ऐसा महान खिलाड़ी मुझसे मिलने चाहता है. सबसे खास बात यह है कि जहां मैं रहता हूं, वहां के लोग मुझसे भी ज्यादा उत्साहित हैं. इसलिए मैं सचिन से आग्रह करता हूं कि वे मेरे और मेरे परिवार के साथ थोड़ा वक्त गुजारें.’

(इनपुट: ANI)