Watch: जय शाह का अनदेखा अंदाज, भारत की जीत के बाद मनाया जोरदार जश्न, Video ने मचाया तहलका
Advertisement
trendingNow12287172

Watch: जय शाह का अनदेखा अंदाज, भारत की जीत के बाद मनाया जोरदार जश्न, Video ने मचाया तहलका

India vs Pakistan Jay Shah Video: भारत ने टी20 वर्ल्ड कप के ग्रुप स्टेज में पाकिस्तान को हराकर लगातार दूसरी जीत हासिल की. उसने न्यूयॉर्क में खेले गए रोमांचक मुकाबले में 6 रन से जीत हासिल की.

Watch: जय शाह का अनदेखा अंदाज, भारत की जीत के बाद मनाया जोरदार जश्न, Video ने मचाया तहलका

India vs Pakistan Jay Shah Video: भारत ने टी20 वर्ल्ड कप के ग्रुप स्टेज में पाकिस्तान को हराकर लगातार दूसरी जीत हासिल की. उसने न्यूयॉर्क में खेले गए रोमांचक मुकाबले में 6 रन से जीत हासिल की. एक समय ऐसा लग रहा था कि पाकिस्तानी टीम आसानी से मैच जीत लेगी, लेकिन जसप्रीत बुमराह की अगुआई में भारतीय गेंदबाजों ने ऐसा नहीं होने दिया. भारत ने सातवीं बार इस टूर्नामेंट के इतिहास में उसे हराया. इस जीत के बाद टीम इंडिया के क्रिकेट प्रेमियों ने जमकर जश्न मनाया.

भारत के आगे नहीं टिका पाकिस्तान

पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने टॉस जीतकर पहले बॉलिंग का फैसला किया. टीम इंडिया ने 19 ओवर में 119 रन बनाए. बाबर आजम की टीम एक समय मैच में मजबूत स्थिति में थी. 14.1 ओवर में उसके 4 विकेट पर 80 रन थे. मैच उसके पक्ष में था, लेकिन भारतीय गेंदबाजों ने पासा पलट कर रख दिया. पाकिस्तान 20 ओवर में 7 विकेट पर 113 रन ही बना सका.

ये भी पढ़ें: टी20 वर्ल्ड कप से बाहर होगा पाकिस्तान या मिलेगा सुपर-8 का टिकट? अब बाबर की टीम के सामने सिर्फ ये ही रास्ता

जय शाह का अनोखा अंदाज

भारत के मैच जीतने के बाद स्टेडियम में चारों ओर जश्न का माहौल था. मुकाबले को देखने के लिए बीसीसीआई के बड़े-बड़े अधिकारी पहुंचे हुए थे. अध्यक्ष रोजर बिन्नी के साथ उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला, सचिव जय शाह और आईपीएल चेयरमैन अरुण धूमल मैच देख रहे थे. भारत के मैच जीतते ही जय शाह जमकर जश्न मनाने लगे. उनका अनदेखा अंदाज सबके सामने आ गया. वह दर्शकों की ओर देखकर जश्न मना रहे थे.

 

 

 

ये भी पढ़ें: ​जब सो रहे थे लोग तो आधी रात में कैसे पलटी बाजी? बुमराह ने कर दिया विराट कोहली वाला कमाल, हारा हुआ मैच जीता भारत

रिंकू सिंह, आवेश और खलील भी झूमे

इस मैच को देखने के लिए रिंकू सिंह, आवेश खान और खलील अहमद भी स्टैंड में थे. तीनों खिलाड़ी रिजर्व खिलाड़ियों की लिस्ट में हैं. रिंकू, आवेश और खलील लगातार भारतीय टीम का हौसला बढ़ा रहे थे. मैच जीतते ही तीनों खिलाड़ी झूमने लगे. कोलकाता नाइटराइडर्स उनका वीडियो शेयर किया है.

Trending news