VIRAL VIDEO: 'अरे भइया..हाय कर दो...पटना से आए हैं', Ishan Kishan से बीच मैच में मस्ती करते दिखे फैंस
Advertisement
trendingNow11923256

VIRAL VIDEO: 'अरे भइया..हाय कर दो...पटना से आए हैं', Ishan Kishan से बीच मैच में मस्ती करते दिखे फैंस

Ishan Kishan Viral Video: वर्ल्ड कप मैच 2023 में टीम इंडिया के धुरंधर विराट कोहली और रोहित शर्मा की चर्चा अक्सर होती है, लेकिन अब यंग ईशान किशन का भी वीडियो वायरल हो रहा है. 

VIRAL VIDEO: 'अरे भइया..हाय कर दो...पटना से आए हैं', Ishan Kishan से बीच मैच में मस्ती करते दिखे फैंस

Ishan Kishan Patna Se Aaye Hain: टीम इंडिया का मैच देखना किसी भी भारतीय क्रिकेट फैंस के लिए एक यादगार लम्हा होता है, और अगर ये वर्ल्ड कप का मुकाबला हो, तो इससे बड़ी खुशकिस्मती और क्या हो सकती है. ऐसा ही कुछ ही हुआ एक दर्शक के साथ जिससे अपने चहेते क्रिकेटर्स को बेहद करीब से देखने का चांस मिला. मौका था भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच हाई वोल्टेज टक्कर का. जब पैशनेट फैन को ईशान किशन का दीदार हुआ. क्या है पूरा मामला आइए डिटेल से जानते हैं.

ईशान का वीडियो वायरल
दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में बैठा एक इंडियन फैन बाउंड्री के पास फील्डिंग कर रहे ईशान किशन को देखकर एक्साइटेड हो गया. उसने जोरदार आवाज लगाई, 'ईशान, अरे भइया..हाय कर दो... पटना से आए हैं.'. इसे सुनकर ईशान ने रिस्पांस में हाथ दिखा दिया, जिसके बाद दर्शकों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा.

 

दर्शक ने क्यों किया पटना का जिक्र?
एक क्रिकेट फैंस की जिंदगी में ऐसा छोटा वाक्या भी कई बार जिंदगीभर की खुशनुमा यादें दे जाता है. 5 अक्टूबर को चेपक मैदान में सामने की कतार में बैठे दर्शकों के लिए ये लम्हा यादगार बन गया. अब जानते हैं कि इस डाई हार्ड फैन ने पटना का जिक्र क्यों किया? दरअसल ईशान किशन का जन्म 18 जुलाई 1998 को बिहार की राजधानी पटना (Patna) में हुआ. हालांकि वो इसी राज्य के एक छोटे से शहर नवादा से आते हैं. बाद में वो झारखंड की तरफ से खेलने लगे और फिर उनका सेलेक्शन आईपीएल की गुजरात लॉयंस (Gujarat Lions) और बाद मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की टीम में हुआ. 
 

fallback

बिहार के फैंस ने दिखाया अपनापन
इस वीडियो को dailytravelhac1 नामक इंस्टाग्राम अकाउंट पर फेमस यूट्यूबर धनंजय कुमार (Dhananjay Kumar) ने शेयर किया है. उन्होंने ZEE NEWS से खास बातचीत में बताया कि  वो अपनी जिंदगी में पहली बार वर्ल्ड कप का मैच देख रहे थे. धनंजय अपने बचपन के दोस्त अमल कुमार सिन्हा (Amal Kumar Sinha) के साथ स्टैंड में आगे की कतार में मैच का लुत्फ उठा रहे थें. ईशान को देखकर उन्हें अपनेपन का अहसास हुआ क्योंकि धनंजय और अमल खुद बिहार से ताल्लुक रखते हैं.
 

fallback

भारत ने जीता था मैच
टीम इंडिया (Team India) ने वर्ल्ड कप 2023 (World Cup 2023) के इस मैच में 5 बार के वर्ल्ड चैंपियन ऑस्ट्रेलिया को 6 विकेट से मात दी थी. कंगारुओं ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया, लेकिन उनकी पूरी टीम 49.3 ओवर में महज 199 रन बनाकर आउट हो गई. इसके जवाब में भारत की शुरुआत बेहद खराब रही, टीम इंडिया का 3 विकेट महज 2 रन के स्कोर पर गिर गया. इस मैच में ईशान किशन, रोहित शर्मा और श्रेयस अय्यर बिना खाता खोले पवेलियन लौट गए. फिर विराट कोहली और केएल राहुल ने क्रमश: 85 और 97* रन बनाकर भारत को जीत की दहलीज पर पहुंचा दिया.

fallback

Trending news