Virat Kohli 200 Million Followers: विराट ने इंस्टाग्राम पर ठोकी डबल सेंचुरी, फॉलोअर्स के मामले में अब सिर्फ इन 4 शख्स से पीछे
Advertisement

Virat Kohli 200 Million Followers: विराट ने इंस्टाग्राम पर ठोकी डबल सेंचुरी, फॉलोअर्स के मामले में अब सिर्फ इन 4 शख्स से पीछे

Virat Kohli 200 Million: भारतीय टीम के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली ने क्रिकेट के मैदान पर कई कारनामे किए हैं. विराट ने अपने बल्ले से किए हैं उतना ही धमाल वो आए दिन सोशल मीडिया पर भी करते रहते हैं.

 

फोटो (File)

Virat Kohli 200 Million: भारतीय टीम के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली ने क्रिकेट के मैदान पर कई कारनामे किए हैं. बल्लेबाजी में बहुत कम रिकॉर्ड अब ऐसे रहे हैं जिनपर विराट का राज नहीं है. लेकिन जितने कारनामे विराट ने अपने बल्ले से किए हैं उतना ही धमाल वो आए दिन सोशल मीडिया पर भी करते रहते हैं. विराट ने इसी बीच इंस्टाग्राम पर एक नया कीर्तिमान बना दिया है.

विराट का इंस्टाग्राम पर बड़ा रिकॉर्ड

बल्ले से बड़े-बड़े रिकॉर्ड बनाने वाले विराट ने इंस्टाग्राम पर एक बड़ा रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया. विराट इंस्टाग्राम पर 200 मिलियन फॉलोअर्स वाले पहले भारतीय बन गए हैं. इस मामले में विराट के करीब भी कोई भारतीय इस वक्त नहीं है. इतना ही नहीं पिछले साल 100 मिलियन फॉलोअर्स पूरा करने वाले भी विराट पहले ही भारतीय थे. विराट ने हाल ही में एक पोस्ट इंस्टाग्राम पर शेयर कर ये जानकारी दी है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli)

विराट से आगे सिर्फ 4 हस्तियां 

विराट कोहली ने इंस्टाग्राम फॉलोअर्स के मामले में वैसे तो दुनिया की बड़ी-बड़ी हस्तियों को पीछे छोड़ दिया. लेकिन अभी भी दुनिया के चार लोग ऐसे हैं जो विराट से भी इस मामले में आगे हैं. विराट से आगे अब सिर्फ क्रिस्टियानो रोनाल्डो (451 मिलियन), काइली जेनर (345 मिलियन), सेलेना गोम्स (325 मिलियन) और ड्वेन जॉनसन (320) ही हैं.

एक पोस्ट से कमा लेते हैं करोड़ों

रिपोर्ट्स की माने तो विराट कोहली (Virat Kohli) एक इंस्टाग्राम पोस्ट करने के 5 करोड़ रुपए से ज्यादा कमाते हैं. वहीं अगर विराट कोहली (Virat Kohli) की प्रायोजित पोस्ट्स की बात करें तो उनसे उन्हें हर पोस्ट से लगभग 8-9 करोड़ रुपए मिलते हैं. भारत के लिए खेलने वाले विराट कोहली की टीम के इंस्टाग्राम फॉलोअर्स उनसे आधे भी नहीं है. 

Trending news