IND vs PAK: पाकिस्तान के लिए काल का दूसरा रूप साबित होगा ये खिलाड़ी! महामुकाबले से पहले ही हुई बड़ी भविष्यवाणी
Advertisement

IND vs PAK: पाकिस्तान के लिए काल का दूसरा रूप साबित होगा ये खिलाड़ी! महामुकाबले से पहले ही हुई बड़ी भविष्यवाणी

Team India: भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप 2023 के महामुकाबले से पहले ही एक बड़ी भविष्यवाणी हो गई है. टीम इंडिया के उस धुरंधर खिलाड़ी का नाम सामने आया है जो एशिया कप 2023 में पाकिस्तान के लिए काल का दूसरा रूप साबित होगा. 

IND vs PAK: पाकिस्तान के लिए काल का दूसरा रूप साबित होगा ये खिलाड़ी! महामुकाबले से पहले ही हुई बड़ी भविष्यवाणी

Asia Cup 2023 News: भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप 2023 के महामुकाबले से पहले ही एक बड़ी भविष्यवाणी हो गई है. टीम इंडिया के उस धुरंधर खिलाड़ी का नाम सामने आया है जो एशिया कप 2023 में पाकिस्तान के लिए काल का दूसरा रूप साबित होगा. बता दें कि भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप 2023 का मैच 2 सितंबर को श्रीलंका के कैंडी शहर के पल्लेकल स्टेडियम में भारतीय समयानुसार दोपहर 3:00 बजे से खेला जाएगा. 

पाकिस्तान के लिए काल का दूसरा रूप साबित होगा ये खिलाड़ी!

पिछली बार जब पाकिस्तान ने 23 अक्टूबर 2022 को टी20 वर्ल्ड कप 2022 में भारत का सामना किया था, तो विराट कोहली ने लक्ष्य का पीछा करते हुए सबका दिल जीत लिया था. इस मैच में भारत ने आखिरी गेंद पर रोमांचक मुकाबले में जीत दर्ज की थी. पिछले साल खेले गए 2022 टी20 वर्ल्ड कप में विराट कोहली ने पाकिस्तान के खिलाफ भारत को बेहद कठिन परिस्थितियों से निकालते हुए यादगार जीत दिलाई थी. ये जीत भारतीय क्रिकेट फैंस के जहन में हमेशा ताजा रहेगी. ऐसे में एक बार फिर, जब एशिया कप 2023 में पाकिस्तान और भारत, 2 सितंबर को आमने-सामने होंगे. तो, फैंस को कोहली से एक बार फिर 'विराट' पारी की उम्मीद होगी. यह बात पाकिस्तानी टीम भी जानती है कि 'किंग कोहली' उनके लिए सबसे बड़ा खतरा हैं.

महामुकाबले से पहले ही हुई बड़ी भविष्यवाणी

भारत के पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने बड़ी भविष्यवाणी करते हुए कहा है कि विराट कोहली एशिया कप 2023 में पाकिस्तान टीम की टेंशन बढ़ा देंगे. इसी को ध्यान में रखते हुए भारत के पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने पाकिस्तान को बड़ी टेंशन दे दी है. मोहम्मद कैफ ने कोहली की इस पारी को याद करते हुए कहा कि विराट कोहली को गेंदबाजी करते हुए पाकिस्तानी तेज गेंदबाज निश्चित रूप से दबाव में होंगे. कैफ ने स्टार स्पोर्ट्स पर कहा, 'टी20 वर्ल्ड कप में ऑस्ट्रेलिया में पाकिस्तान के खिलाफ कोहली का प्रदर्शन शानदार रहा और जब पाकिस्तान के खिलाफ खेलने की बात आती है तो वह एक दमदार बल्लेबाज हैं. वह पूरी जिम्मेदारी लेते हैं और लक्ष्य का पीछा करने में माहिर हैं.'

पाकिस्तान की उड़ाई धज्जियां 

उस टी20 वर्ल्ड कप में कोहली का जो फॉर्म था, वह एशिया कप-2022 में उनके प्रदर्शन के कारण था, जिसकी शुरुआत उन्होंने अफगानिस्तान के खिलाफ लगाए गए शतक से की थी. मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में कोहली द्वारा खेली गई 53 गेंदों में 82* रनों की मैच विजयी पारी निश्चित रूप से उनकी सबसे कठिन पारियों में से एक थी. वह खुद इसे टी20 में अपनी सर्वश्रेष्ठ पारी मानते हैं.

एशिया कप इस बार 50 ओवर के फॉर्मेट में खेला जा रहा

मोहम्मद कैफ ने आगे कहा, 'और तथ्य यह है कि उन्होंने टी20 वर्ल्ड कप में अपने आखिरी मैच में पाकिस्तानी गेंदबाजों को खेला है. उन्हें पता होगा कि हर पाकिस्तानी गेंदबाज कैसी गेंदबाजी करता है, चाहे वह नसीम शाह, शाहीन शाह अफरीदी या हारिस रऊफ हों. उन्होंने ये भी कहा कि विराट कोहली पाकिस्तान के खिलाफ बहुत खतरनाक होंगे.' एशिया कप इस बार 50 ओवर के प्रारूप में खेला जा रहा है और भारतीय टीम वर्ल्ड कप 2023 को ध्यान में रखते हुए अपनी टीम तय करना चाहेगी.

Trending news