IPL 2019: हैदराबाद से मिली शिकस्त, कोहली बोले- यह हमारी सबसे शर्मनाक हार में से एक

इस टूर्नामेंट में बेंगलुरु की लगातार तीसरी हार है.

IPL 2019: हैदराबाद से मिली शिकस्त, कोहली बोले- यह हमारी सबसे शर्मनाक हार में से एक
हैदराबाद ने बेंगलुरु को 118 रन से करारी शिकस्त दी. (फोटो:एजेंसी)

हैदराबाद: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 12वें सीजन के 11वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के हाथों मिली 118 रन से करारी हार के बाद रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के कप्तान विराट कोहली ने टीम के लिए इसे एक बड़ी शर्मनाक हार बताया है.

हैदराबाद ने राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में जॉनी बेयरस्टो (114) और डेविड वार्नर (नाबाद 100) के शानदार शतकों के बाद मोहम्मद नबी (11/4) और संदीप शर्मा (19/3) की घातक गेंदबाजी के दम पर ने रविवार को बेंगलुरु को 118 रन से करारी शिकस्त दी. रनों के लिहाज से बेंगलुरु की यह दूसरी सबसे बड़ी हार है.

कोहली ने मैच के बाद कहा, "हमारे लिए यह सबसे शर्मनाक हारों में से एक थी. इस हार को पचाना बहुत मुश्किल है. हमारे लिए पहली गेंद से लेकर आखिरी विकेट गिरने तक कुछ भी अच्छा नहीं गुजरा."

विराट कोहली ने मैच रैफरी के कमरे में घुस काटा बवाल, कहा-'सजा भी दे दो, मुझे परवाह नहीं'

हैदराबाद ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए दो विकेट पर 231 रन का विशाल स्कोर बनाया और फिर बेंगलुरु को 19.5 ओवर में 113 रन पर ढेर कर दिया.

बेंगलुरु टीम के कप्तान ने कहा, " हैदराबाद ने शानदार प्रदर्शन से हमें सभी विभागों में मात दी. उन्होंने (हैदराबाद) ने दिखाया कि वे एक चैम्पियन टीम है. वे पिछली बार फाइनल में पहुंचे थे और उन्होंने 2016 में हमें हराया था. इसका पूरा श्रेय वार्नर और बेयरस्टो की जोड़ी को जाता है."

कोहली ने कहा, "मैच के दौरान हमने कुछ प्रयोग किए. मुझे लगा कि एबी के साथ नंबर पर तीन पर बल्लेबाजी करके विपक्षी टीम को दबाव में लाया जा सकता है. हमारे पास अभी भी 11 मैच बाकी हैं और मुझे उम्मीद है कि हम आगे जीत की लय हासिल करेंगे."

(इनपुट-आईएएनएस)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.