Virat Kohli : ये दीवानगी! फैंस का जोश देख कोहली भी मोबाइल से शूट करने लगे, देखें वीडियो
Advertisement
trendingNow12320727

Virat Kohli : ये दीवानगी! फैंस का जोश देख कोहली भी मोबाइल से शूट करने लगे, देखें वीडियो

भारतीय टीम टी20 वर्ल्ड कप जीतने के बाद देश लौट चुकी है. दिल्ली एयरपोर्ट पर खिलाड़ियों के स्वागत के लिए फैंस का जमावड़ा देखने को मिला. फैंस के जोश को देख कोहली भी खुद को नहीं रोक सके और बस के अंदर से ही उनका वीडियो मोबाइल में रिकॉर्ड कर लिया.

Virat Kohli : ये दीवानगी! फैंस का जोश देख कोहली भी मोबाइल से शूट करने लगे, देखें वीडियो

Virat Kohli Viral Video : भारतीय टीम टी20 वर्ल्ड कप जीतने के बाद देश लौट चुकी है. दिल्ली एयरपोर्ट पर खिलाड़ियों के स्वागत के लिए फैंस का जमावड़ा देखने को मिला. फैंस के जोश को देख कोहली भी खुद को नहीं रोक सके और बस के अंदर से ही उनका वीडियो मोबाइल में रिकॉर्ड कर लिया. फैंस को अपने फोन में कैद करते हुए विराट कोहली का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. बता दें कि टीम इंडिया आज शाम मुंबई में ओपन बस विक्ट्री परेड करने वाली है. इससे पहली सुबह 11 बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आवास पर मुलाकात होगी.

फैंस ने किया ग्रैंड वेलकम

दिल्ली एयरपोर्ट के बाहर वर्ल्ड कप विनिंग भारतीय टीम के स्वागत के लिए फैंस का हुजूम उमड़ा. खिलाड़ी जैसे ही एयरपोर्ट से बाहर आए तो फैंस इंडिया-इंडिया चिल्लाने लगे. फैंस का ये अंदाज देख खिलाड़ियों में भी उत्साह देखने को मिला. कप्तान रोहित शर्मा ने वर्ल्ड कप ट्रॉफी ऊपर उठाकर फैंस को उसकी एक झलक दिखाई. इसके बाद टीम बस में बैठकर होटल ITC मौर्या के लिए रवाना हो गई, जहां रेस्ट करने के बाद खिलाड़ी प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात के लिए उनके आवास जाएंगे.

जब फैंस का वीडियो बनाने लगे विराट

टीम बस में बैठे विराट कोहली अपने फोन से फैंस का हुजूम देख वीडियो शूट करने लगे. इसके अलावा विराट ने फैंस की तरफ हाथ हिलाकर उन्हें धन्यवाद भी किया. बता दें कि विराट कोहली ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 वर्ल्ड कप 2024 के फाइनल मैच में 76 रन की मैच विनिंग पारी खेली थी. वर्ल्ड कप जीतने के साथ ही उन्होंने टी20 इंटरनेशनल फॉर्मेट से रिटायरमेंट का भी ऐलान कर दिया. कप्तान रोहित शर्मा ने भी इस फॉर्मेट को अलविदा कहा.

नाचते दिखे कप्तान

होटल ITC मौर्या पहुंचकर कई खिलाड़ी ढोल पर नाचते दिखे. सूर्यकुमार  यादव और यशस्वी जायसवाल ने भांगड़ा किया. वहीं, कप्तान रोहित शर्मा की ढोल की ताल पर थिरकते दिखे.

Trending news