VIDEO : अनुष्का-विराट की मोहब्बत के 'लव गुरू' हैं जहीर खान
Advertisement
trendingNow1349509

VIDEO : अनुष्का-विराट की मोहब्बत के 'लव गुरू' हैं जहीर खान

विराट ने बताया कि, 'अनुष्का ने उन्हें बहुत सारी चीजें सिखाई तो मुझे काफी समझ आई.' उन्होंने कहा कि, पिछले 4 सालों में मेरी जिंदगी में काफी बदलाव आया और अक्ल भी.

अनुष्का शर्मा को लेकर विराट कोहली ने कही ये बातें (PIC : INSTAGRAM)

नई दिल्ली : टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली रविवार यानि 5 नवंबर को अपना 29वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस मौके पर उन्होंने अपनी निजी जिंदगी से जुड़े कई राजों से पर्दा उठाया है. हाल ही में एंकर गौरव कपूर के साथ ब्रेकफास्ट विद चैंपियन नाम के एक चैट शो में विराट कोहली ने अपने क्रिकेट करियर के साथ-साथ अपनी लव लाइफ को लेकर भी खुलकर बातें की हैं. विराट ने इस चैट शो में अपने और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के रिलेशनशिप को लेकर कई बातें अपने फैन्स के सामने रखीं. 

  1. 5 नवंबर 2017 को विराट कोहली 29 साल के हो जाएंगे
  2. विराट कोहली और अनुष्का शर्मा रिलेशनशिप में हैं
  3. दोनों की शादी को लेकर भी कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं

विराट वे इस चैट शो में बताया कि, किस तरह अनुष्का शर्मा उनकी जिंदगी में आई और किस तरह उनकी जिंदगी पूरी तरह बदल गई. इंटरव्यू के दौरान विराट ने हंसते हुए बताया कि, पहले उनमें कोई अक्ल नहीं थी, लेकिन जब से लेडी लव यानि अनुष्का शर्मा उनकी जिंदगी में आई उनकी लाइफ पूरी तरह बदल गई. 

Video: कप्तान कोहली का ऐसा रोमांटिक अंदाज आपने इससे पहले कभी नहीं देखा होगा

विराट ने बताया कि, 'अनुष्का ने उन्हें बहुत सारी चीजें सिखाई तो मुझे काफी समझ आई.' उन्होंने कहा कि, पिछले 4 सालों में मेरी जिंदगी में काफी बदलाव आया और अक्ल भी. इन सबके लिए बस अनुष्का की जिम्मेदार हैं. उन्हीं की वजह से मुझमें ठहराव भी आया है.   

PICS : विराट-अनुष्का की स्पेशल बॉन्डिंग, एक डॉक्टर से कराते हैं इलाज

पहली मुलाकात का जिक्र करते हुए विराट ने बताया कि, जब उन्होंने पहली बार अनुष्का को देखा तो बस देखते ही रह गए. उन्हें यकीन ही नहीं हो रहा था कि उनके और अनुष्का के बीच कोई टीवी स्क्रीन नहीं हैं. विराट जब अनुष्का से अपनी पहली मुलाकात का जिक्र कर रहे थे तो उनकी आंखों में चमक साफ देखी जा सकती है. 

प्यार से अनुष्का को इस नाम से बुलाते हैं विराट कोहली, देखें वीडियो

विराट कोहली ने बताया कि उन्होंने अनुष्का के साथ जिंदगी के सबसे अच्छे पलों के साथ सबसे खराब पल भी देखा हैं. विराट ने इस इंटरव्यू में बताया कि, 2014 उनकी जिंदगी का सबसे खराब पल रहा है. इस साल वह इंग्लैंड में बिल्कुल असफल रहे थे. हालात उनके टीम से बाहर तक होने के आ गए थे, लेकिन इस दौरान भी अनुष्का ने मेरा साथ नहीं छोड़ा और मेरा सहयोग किया. 

विराट ने बताया कि, इस खराब वक्त के दौरान अनुष्का उनकी जिंदगी में थी. मेरी परेशानी में वह मुझे छोड़कर नहीं गईं और उस खराब दौर में मेरी प्रेरणा बनी. उन्होंने कहा कि, भले ही वह समय मेरे लिए कितना भी खराब क्यों नहीं था लेकिन उनकी मदद से मैं अपने आपको संभाल सका.

विराट कोहली को अपनी गर्लफ्रेंड की यह बात है नापसंद

विराट कोहली ने बताया कि वह कैसे पब्लिक में अपने रिलेशनशिप को स्वीकारने की हिम्मत जुटा पाए. उन्होंने बताया कि जहीर खान ने उन्हें इसके लिए हिम्मत दी थी. कोहली ने बताया कि, इसका सबसे बड़ा कारण जहीर खान हैं. उन्होंने बताया कि, अनुष्का और अपने रिलेशनशिप को लेकर जिनसे मैंने बात कि वह जहीर खान ही थे.

PICS : लहंगे में इतनी प्यारी लग रही थीं अनुष्का, विराट भी नहीं हटा पाए नजरें

विराट ने बताया कि, जहीर ने मुझसे कहा था कि जो भी तुम्हें करना है न उसे छुपाओ मत क्योंकि इससे तुम्हें खुद को तनाव होगा, ऊपर से तुम रिलेशनशिप में हो, तुम कुछ गलत नहीं कर रहे हो. उन्होंने मुझे सही चीजें करने को कहा और तभी से मैं इन चीजों को करता आ रहा हूं. इसके साथ ही जहीर की सलाह का उन्होंने शो में शुक्रिया भी अदा किया. 

विराट ने इस इंटरव्यू में उस वक्त का भी जिक्र किया जब दोनों को ही इस रिलेशनशिप की वजह से आलोचनाएं झेलनी पड़ी थीं. विराट ने बताया कि खराब परफॉर्म करने पर किस तरह उनकी और अनुष्का की आलोचना की जाती थी. 

विराट ने बताया कि, लोग उस दौरान कहते थे जब गर्लफ्रेंड्स को टूर में जाने के लिए अनुमति दे दी जाती है तो ऐसा ही खेलते हैं खिलाड़ी. इस पर मैंने अनुष्का का साथ दिया और कहा कि, अगर तुम लोगों को ठीक नहीं लगता तो क्या कोई रिलेशनशिप में नहीं रह सकता. तुम्हारे हिसाब से या तो शादी करो या अकेले घूमो. ऐसा कैसे होता है.

Trending news