सहवाग ने किया खुलासा, कहा- विंडीज लीजेंड्स को हराने के लिए तेंदुलकर ने बनाया था ये प्लान

सचिन तेंदुलकर की अगुवाई वाली इंडिया लीजेंड्स ने शनिवार को ब्रायन लारा की कप्तानी वाली विंडीज लेजेंड्स को अनअकेडमी रोड सेफ्टी वल्र्ड सीरीज 2020 के पहले मुकाबले में सात विकेट से हरा दिया. 

सहवाग ने किया खुलासा, कहा- विंडीज लीजेंड्स को हराने के लिए तेंदुलकर ने बनाया था ये प्लान
इंडिया लीजेंड्स की ओर से वीरेंद्र सहवाग ने 74 रन की तूफानी पारी खेली....

मुंबई: सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) की अगुवाई वाली इंडिया लीजेंड्स (India Legends) ने शनिवार को ब्रायन लारा की कप्तानी वाली विंडीज लीजेंड्स (West Indies Legends) को अनअकेडमी रोड सेफ्टी वल्र्ड सीरीज 2020 (Road safety world series 2020) के पहले मुकाबले में सात विकेट से हरा दिया. वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में विंडीज लीजेंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए इंडिया लीजेंड्स के सामने 151 रनों का लक्ष्य रखा था, जिसे इंडिया लीजेंड ने 10 बॉल शेष रहते आसानी से हासिल कर लिया. इंडिया लीजेंड्स की ओर से वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने 74 रन की तूफानी पारी खेली. सहवाग को मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया. 

मैच के बाद सहवाग ने खुलासा करते हुए बतया कि किस तरह इस गेम को जीतने के लिए तेंदुलकर ने अहम सलाह दी थी. सहवाग ने कहा, "तेंदुलकर ने मुझे टिककर खेलने और अंत तक जमे रहने की सलाह दी थी. परिणाम आपके सामने है. मैंने वही किया, जो उन्होंने कहा. विकेट अच्छा नहीं था, गेंद बल्ले पर आसानी से नहीं आ रही थी. जिस तरह से हम बल्लेबाजी करने से पहले हेलमेट, गार्ड और पैड पहनते हैं, उसी तरह आप सबको सड़क के नियमों का पालन करना चाहिए." 

VEDIO: 41 साल के जहीर खान ने लपका शानदार कैच, युवाओं को किया शर्मिंदा

तेंदुलकर ने जीत को बताया बहुत खास 
मैच के बाद सचिन तेंदुलकर ने अपनी प्रतिक्रिया में इस जीत को बहुत खास बताया. उन्होंने कहा, "फुल हाउस देखकर  बहुत अच्छा लगा. 2013 के बाद यहां वापस आना बहुत खास है.  महौल बहुत ही जोशीला रहा. हमने मैच का खूब लुत्फ उठाया और अपना बेस्ट दिया." उन्होंने कहा, "आपको जागरुक रहने की जरूरत है और नियमों का पालन करना होगा. जहीर का कैच बहुत शानदार रहा. उस कैच के कारण ही हमें आज रात सेलिब्रेट करना होगा."

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.