पहले ही मैच में शानदार प्रदर्शन करने वाले सुंदर अपने अगले मैच से क्यों हुए आउट
Advertisement
trendingNow1358349

पहले ही मैच में शानदार प्रदर्शन करने वाले सुंदर अपने अगले मैच से क्यों हुए आउट

अपने करियर के पहले मैच में वॉशिंगटन सुंदर ने किया था कमाल का प्रदर्शन.

पहला विकेट लेने के बाद साथियों की बधाई लेते वॉशिंगटन सुंदर. फोटो : पीटीआई

नई दिल्ली : भारत-श्रीलंका के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज के दूसरे मैच में तमिलनाडु के युवा स्पिनर वॉशिंगटन सुंदर को मौका मिला. उन्होंने अपने पहले ही मैच में शानदार प्रदर्शन किया. वॉशिंगटन सुंदर ने पहले ही मैच में 10 ओवर में 65 रन देकर 1 विकेट लिया. अगर दूसरे वनडे मैच में शिखर धवन उनके आखिरी ओवर में कैच पकड़ लेते तो उस मैच में उनके नाम दो विकेट होते. लेकिन वॉशिंगटन सुंदर ने अपने शानदार प्रदर्शन से सभी को प्रभावित किया. लेकिन सीरीज के तीसरे मैच में उन्हें मौका नहीं मिला.

  1. मोहाली में किया था डेब्यू वॉशिंगटन सुंदर ने
  2. पहले ही मैच में मिला सुंदर को 1 विकेट
  3. तीसरे मैच में सुदंर की जगह मिली कुलदीप यादव को जगह

वॉशिंगटन सुंदर की जगह चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव को मौका दिया गया है. इसके बाद ही सोशल मीडिया पर इस बात की चर्चा होने लगी कि अच्छे प्रदर्शन के बाद उन्हें इस मैच में मौका क्यों नहीं दिया गया.

कुंबले ने द. अफ्रीका दौरे से पहले कोहली एंड कंपनी पर दिया ये बड़ा बयान

टीम के मीडिया मैनेजर ने बताया कि तमिलनाडु के 18 साल के आलराउंडर सुंदर की तबियत ठीक नहीं है. उन्होंने टीम के ट्रेनिंग सेशन में भी हिस्सा नहीं लिया था.

हार्दिक पांड्या की जब थरंगा ने लगाई पिटाई तो लोगों ने यूं क्लास लगाई

सुंदर दाएं हाथ से ऑफ स्पिन गेंदबाजी करते हैं. उन्हें चोटिल केदार जाधव के विकल्प के तौर पर टीम में शामिल किया गया था. वॉशिंगटन सुंदर ने मोहाली में दूसरे वनडे के दौरान वनडे क्रिकेट में डेब्यू किया था. उन्होंने इस मैच में एक विकेट चटकाया, हालांकि इस मैच में उन्हें बल्लेबाजी में हाथ दिखाने का मौका नहीं मिला.

Trending news