close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पूर्व क्रिकेटर मनोज प्रभाकर की पत्नी के साथ दिल्ली के पॉश इलाके में हुई लूटपाट

टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी मनोज प्रभाकर की पत्नी और  फिल्म अभिनेत्री फरहीन प्रभाकर दिल्ली के साकेत इलाके में लूटपाट की शिकार हो गईं. 

पूर्व क्रिकेटर मनोज प्रभाकर की पत्नी के साथ दिल्ली के पॉश इलाके में हुई लूटपाट
मनोज प्रभाकर की पत्नी ने 1990 के दशक में कई बड़ी फिल्मों में काम किया है. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी मनोज प्रभाकर की पत्नी और 90 के दशक की बॉलीवुड अभिनेत्री फरहीन प्रभाकर दिल्ली के साकेत में एक मॉल के पास लूटपाट की शिकार हो गईं. शनिवार सुबह 11 बजे हुई इस घटना के समय फरहीन अपनी कार में थी. जब कुछ बदमाशों ने उनकी गाड़ी को पीटना शुरू कर दिया. बाहर निकलने पर बहस के दौरान ये युवक उनसे पर्स सहित मोबाइल छीन कर भाग गए. 

मामला दर्ज कर पुलिस जांच में जुटी गई है. . पुलिस सीसीटीवी रिकॉर्डिंग की मदद से बदमाशों की शिनाख्त करने में जुटी हुई है. पुलिस का कहना है कि इस मामले में उन्हें कुछ सुराग मिले हैं जिससे आरोपियों को जल्दी ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. 

दिन दहाड़े हुई थी यह वारदात
फरहीन प्रभावकर शनिवार सुबह लगभग ग्यारह बजकर चालीस मिनट पर कार से सलेक्ट सिटी मॉल की ओर जा रही थीं, मैक्स अस्पताल के सामने प्रेस एनक्लेव रोड पर कुछ युवकों ने उनकी गाड़ी को पीटा. फरहीन जब गाड़ी रोककर उनसे बाद करने के लिए उतरीं तो युवक उनसे बहस करने लगे. इसी बीच एक युवक ने उनके सिर पर मुक्का मारा और उनके हाथ से बैग और मोबाइल छीन कर भागने लगे. फरहीन ने बदमाशों का पीछा करने की कोशिश की लेकिन उन्हें अस्थमा की शिकायत होने से वे जल्द ही हांफने लगीं और रास्ते में ही गिर पड़ी. 

Actress Farheen Prabhakar

बताया गया है कि बैग में करीब 15 हजार रुपये और ज्वैलरी भी थी. फरहीन ने एक राहगीर के मोबाइल से पुलिस को सूचना दी. बताया जा रहा है कि ये चार आरोपी युवक ठक-ठक गैंग के हैं. फरहीन का कहना है कि अचानक हुए हमले से वे सदमें आ गईं और शोर न मचा सकीं. हांफने की वजह से जब तक वे संभलीं, तब तक बदमाश भाग चुके थे. 

फरहीन ने जान तेरे नाम, सैनिक में अक्षय कुमार के साथ लीड रोल किया था. इसके अलावा उन्होंने आग का तूफान', 'दिल्ली की बाजी', ‘तहकीकात' और ' अमानत जैसी फिल्मों में भी काम किया था.