VIDEO: चहल का खतरनाक स्टंट, कहा- कोहली ने डर को जीतना सिखाया, DK को दिया चैलेंज

India vs South Africa: भारतीय क्रिकेट टीम दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ गुरुवार से वनडे सीरीज खेलने जा रही है. पहला मैच धर्मशाला में होगा.

VIDEO: चहल का खतरनाक स्टंट, कहा- कोहली ने डर को जीतना सिखाया, DK को दिया चैलेंज

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम 10 दिन के अंतराल के बाद एक बार फिर मैदान पर उतरने जा रही है. भारतीय टीम इस बार दक्षिण अफ्रीका  (India vs South Africa) के खिलाफ वनडे मुकाबला खेलेगी. यह मैच धर्मशाला में खेला जाएगा. टीम इंडिया (Team India) इस घरेलू सीरीज से पहले तैयारियों में व्यस्त है. इस बीच, टीम के चहेते खिलाड़ी युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने अपनी फिटनेस का सबूत अलग अंदाज में दिया है. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जो खूब पसंद किया जा रहा है. 

लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल वनडे क्रिकेट में 91 विकेट ले चुके हैं. दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज में उनके पास अपने विकेटों की संख्या 100 तक पहुंचाने का मौका होगा. युजी इसके लिए तैयार भी दिख रहे हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. 
युजवेंद्र चहल इस वीडियो में वर्कआउट के साथ एक स्टंट करते हुए भी नजर आ रहे हैं. चहल वीडियो में जमीन से एक बॉक्स के ऊपर छलांग लगा रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: भारत vs दक्षिण अफ्रीका वनडे पर ‘कोरोना’ का खतरा, ‘खाली स्टेडियम’ में हो सकता है मैच

युजवेंद्र चहल ने अपने वर्कआउट के इस वीडियो के साथ कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) को धन्यवाद भी कहा. उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘धन्यवाद विराट कोहली! आपने मुझे डर का सामना करने और उसे जीतने के लिए लगातार प्रेरित किया. iQOOChallenge का यह शॉट देख लो.’ युजी ने दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) को ऐसा ही स्टंट करने की चुनौती भी दी है. 

युजवेंद्र चहल टीम के सबसे दुबले-पतले क्रिकेटर हैं. हालांकि, मैदान पर वे दूसरे क्रिकेटरों की तरह ही चुस्त-दुरुस्त दिखते हैं और डाइव लगाने के मौके नहीं छोड़ते. 

 

 

इससे पहले विराट कोहली और ऋषभ पंत भी ऐसा ही स्टंट कर चुके हैं. ऋषभ पंत उन चुनिंदा क्रिकेटरों में से एक हैं, जो मौका मिलने पर मैदान पर ही गुलाटी लगाने का मौका नहीं छोड़ते हैं. ऐसा कई मैचों में देखने को मिला है. 

यह भी पढ़ें: IND vs SA: भुवनेश्वर को सता रहा ‘कोरोना’ का डर, धर्मशाला वनडे से पहले कही यह बात

दूसरी ओर, विराट कोहली शुरुआती दौर में गोल-मटोल खिलाड़ी थे. टीम इंडिया में एंट्री करने के बाद विराट फिटनेस के प्रति ज्यादा सतर्क हो गए हैं.

युजवेंद्र चहल का एक और पोस्ट चर्चा में है. उन्होंने दिल्ली से धर्मशाला के लिए उड़ान भरने से पहले एक फोटो ट्वीट किया. वे इसमें कोरोना वायरस से बचने के लिए मास्क लगाए हुए हैं. युजवेंद्र चहल की इस तस्वीर पर कुछ लोगों ने उन्हें कोरोना वायरस से सतर्क रहने को कहा, तो कुछ ने अच्छा खेलने के लिए शुभकामनाएं भी दीं. दूसरी ओर, कुछ यूजर्स ने वायरस को लेकर जोक्स भी शेयर किए.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.