Chahal ने फोटो शेयर कर Dhanashree के लिए लिखा मैसेज, मिला मजेदार जवाब

युजवेंद्र चहल  (Yuzvendra Chahal) ने अपनी मंगेतर धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) की समंदर किनारे रोमांटिक फोटो हुई वायरल, चहल ने कैप्शन में लिखा स्पेशल मैसेज

Chahal ने फोटो शेयर कर Dhanashree के लिए लिखा मैसेज, मिला मजेदार जवाब
चहल और श्रनश्री (File Photo)

नई दिल्ली: टीम इंडिया के स्टार गेंदबाज युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) और उनकी मंगेतर धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और इस जोड़ी को फैंस खूब पसंद भी करते हैं.

आईपीएल 2020 के दौरान धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) यूएई में चहल (Yuzvendra Chahal) और आरसीबी को चीयर करती हुई दिखाई थी. आईपीएल खत्म होने के बाद चहल टीम इंडिया के साथ ऑस्ट्रेलिया टूर (Australia Tour) पर सिडनी (Sydney) पहुंच चुके हैं जहां वो 14 दिनों के लिए क्वारंटीन में हैं और टीम के साथ जमकर प्रैक्टिस कर रहे हैं. वहीं धनश्री भी भारत वापस लौट आई हैं.

Virat Kohli के फैंस को मिला खास तोहफा, Instagram और Facebook पर जारी हुआ AR Filter

युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ऑस्ट्रेलिया में अभ्यास कर रहे हैं लेकिन उनको धनश्री की याद आ रही हैं. इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि चहल ने हाल ही में श्रनश्री के साथ एक प्यारी सी तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है. यह फोटो दुबई की है और समुद्र किनारे यह दोनों कुछ खुशनुमा पल बिता रहे हैं. चहल ने फोटो शेयर कर उसे कैप्शन दिया है- ‘मैं समय के अंत तक तुम्हारे साथ चलूंगा और तुम्हें फॉलो करूंगा’.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

चहल ने इस मेसेज पर धनश्री (Dhanashree Verma) ने बड़ा ही मजेदार रिप्लाई किया है. उन्होंने फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा है- ‘हां हम बीच में अच्छा खाना खाने के लिए भी रुकेंगे और फिर हमें ज्यादा चलने की भी जरूरत होगी’.

भारत के खिलाफ मैच में ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी नहीं देंगे गालियां लेकिन करेंगे Sledging

बता दें कि चहल और धनश्री ने 9 अगस्त 2020 को एक बेहद निजी समारोह में सगाई कर ली थी, जिसकी जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी गई थी. हालांकि अभी तक इस कपल ने अपनी शादी की तारीखों तारीखों का ऐलान नहीं किया है.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.