Video: PAK गेंदबाज Hasan Ali ने बीच मैदान पर बल्लेबाज के साथ की बदतमीजी, अंपायर ने किया बीच-बचाव

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली (Hasan Ali) ने जिम्बाब्वे के खिलाफ हरारे में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन मेजबान टीम के लिए बल्लेबाजी कर रहे ल्यूक जोंगवे (Luke Jongwe) के साथ बीच मैदान पर बदतमीजी की, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

Video: PAK गेंदबाज Hasan Ali ने बीच मैदान पर बल्लेबाज के साथ की बदतमीजी, अंपायर ने किया बीच-बचाव
Hasan Ali and Luke Jongwe

हरारे: पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली (Hasan Ali) ने जिम्बाब्वे के खिलाफ हरारे में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन मेजबान टीम के लिए बल्लेबाजी कर रहे ल्यूक जोंगवे (Luke Jongwe) के साथ बीच मैदान पर बदतमीजी की, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

ल्यूक जोंगवे को परेशान करते दिखे हसन अली

ल्यूक जोंगवे ने ऐसी बल्लेबाजी की, जिससे उन्होंने पाकिस्तान के गेंदबाजों को उनका विकेट लेने के लिए तरसा दिया. पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली (Hasan Ali) इस बात से परेशान होकर ल्यूक जोंगवे को आंख दिखाते हुए कुछ कहते नजर आए.

हरारे टेस्ट की है घटना 

दरअसल, जिम्बाब्वे के खिलाफ हरारे में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच में पाकिस्तान जीत के बेहद करीब है. तीसरे दिन के खेल खत्म होने तक जिम्बाब्वे की टीम ने फॉलोऑन खेलते हुए दूसरी पारी में 9 विकेट पर 290 रन बनाए लिए थे. पाकिस्तान को जीत के लिए 1 विकेट की जरूरत है. 

ल्यूक जोंगवे को आंख दिखाते नजर आए हसन अली

लेकिन जिम्बाब्वे के ल्यूक जोंगवे ने पाकिस्तान को जीत के लिए तरसा दिया. ल्यूक जोंगवे (Luke Jongwe) इस समय क्रीज पर 31 रन बनाकर जमे हुए हैं. जोंगवे ने टेस्ट मैच को चौथे दिन तक पहुंचा दिया. पाकिस्तानी गेंदबाज हसन अली गेंदबाजी के दौरान ल्यूक जोंगवे को आंख दिखाते और कुछ कहते नजर आए.

डराकर आउट करना चाहते थे हसन अली

पाकिस्तानी बॉलर हसन अली का बॉडी लैंगुवेज ऐसा लग रहा था, मानों वह जिम्बाब्वे के खिलाड़ी ल्यूक जोंगवे को डराकर आउट करना चाहते थे. जब हसन अली और ल्यूक जोंगवे के बीच कहासुनी ज्यादा देर कर चली तो अंपायर को बीच-बचाव करना पड़ा. बता दें कि इस मैच की पहली पारी में हसन अली ने विकेट झटके थे जबकि दूसरी पारी में वह अभी भी विकेट की तलाश में हैं.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.