Cristiano Ronaldo ने Press Conference में Coke की बोतल से किया किनारा, बोले- 'पानी पियो'

पुर्तगाल (Portugal) के स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) एक दिन में करीब 6 बार साफ और पौष्टिक भोजन करना पसंद करते हैं. ऐसे में उनके लिए चीनी युक्त खाने की कोई जगह नई है.

Cristiano Ronaldo ने Press Conference में Coke की बोतल से किया किनारा, बोले- 'पानी पियो'
क्रिस्टियानो रोनाल्डो (फोटो-Twitter)

नई दिल्ली: पुर्तगाल (Portugal) टीम के कप्तान और युवेंटस फुटबॉल क्लब (Juventus FC) के स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) अपनी फिटनेस को लेकर काफी सजग हैं. यही वजह है कि वो ऐसी किसी भी खाने पीने के सामान को देखना तक नहीं चाहते जो उनके सेहत को नुकसान पहुंचा सकता है.

Coke की बोतल को हटाया

क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) एक दिन में करीब 6 बार साफ और पौष्टिक भोजन करना पसंद करते हैं. ऐसे में उनके लिए चीनी युक्त खाने की कोई जगह नई है. इसका सबूत उन्होंने यूरो 2020 के मैच से पहले हुए प्रेस कॉन्फ्रेंस में दिया. जब वो मीडिया के सवालों के जवाब देने पहुंच तो माइक के पास रखे 2 कोक के बोतल को किनारे कर दिया. कैमरे के सामने उन्होंने पानी के बोतल को उठाकर फैंस से कहा- 'पानी पियो.'

 

 

खिताब बरकरार रखने की चुनौती

गौरतलब है कि क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) की ही कप्तानी में पुर्तगाल (Portugal) फुटबॉल टीम ने मेजबान फ्रांस (France) को हराकर साल 2016 का यूरो कप (Euro 2016) जीता था. इस बार रोनाल्डो के पास खिताब को बरकार रखने की चुनौती हौगी. यूरो 2020 (Euro 2020) में मौजूदा चैंपियन की पहली टक्कर हंगरी (Hungary) से होगी.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.