close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

महिला शूटर मनु भाकर की गाड़ी को टक्कर मारने वाला बस चालक हुआ निलंबित

ट्वीट में मनु ने चरखी डिपो के चालक पर गंभीर आरोप लगाए. घटना में मनु की गाड़ी का पिछला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया.

महिला शूटर मनु भाकर की गाड़ी को टक्कर मारने वाला बस चालक हुआ निलंबित
मनु भाकर विश्व कप निशानेबाजी में और राष्ट्रमंडल खेलों में स्वर्ण पदक जीत चुकी हैं. पिछले महीने ही उन्होंने ओलंपिक के लिए क्वालिफाई किया है.

भिवानी: अंतरराष्ट्रीय महिला शूटर मनु भाकर की गाड़ी को टक्कर मारने के मामले में शिकायत के बाद आरोपी चालक को निलंबित कर दिया गया है. शिकायत के बाद रोडवेज के अधिकारियों ने मनु भाकर और बस चालक को बुलाकर पूछताछ की. इस दौरान बस चालक ने अपनी गलती स्वीकार कर ली, जिसके बाद कर्मशाला प्रबंधक नवीन शर्मा ने चालक को निलंबित करने की पुष्टि की है. गौरतलब है कि शनिवार शाम को दादरी-दिल्ली रोड पर इमलोटा गांव के पास मनु भाकर की गाड़ी को रोडवेज बस ने टक्कर मार दी थी. मनु ने इसकी शिकायत तुरंत ट्वीट के जरिए मुख्यमंत्री मनोहर लाल और खेल मंत्री अनिल विज से की. 

ट्वीट में मनु ने चरखी डिपो के चालक पर गंभीर आरोप लगाए. घटना में मनु की गाड़ी का पिछला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया. मनु ने ट्वीट किया, ‘‘हरियाणा रोडवेज के चालक ने मुझे मारने की कोशिश की. लापरवाही से गाड़ी चला रहे चालक ने काफी तेज गति के साथ मेरी गाड़ी को ओवर टेक किया.’’ 

 

ट्वीट में भाकर ने बस की सारी जानकारी दी है और ड्राइवर का नाम भी लिखा था. इसके अलावा उन्होंने बताया है कि ड्राइवर ने कहा कि वह चंडीगढ़ जा रहा है इसलिए इंतजार नहीं कर सकता. इस ट्वीट में मनु ने अपनी दुर्घटनाग्रस्त गाड़ी की तस्वीर भी लगाई थी ट्वीट में राज्य के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर और खेल मंत्री अनिल विज समेत कई मीडिया संस्थानों को भी टैग किया था.

हालांकि, चालक ने लापरवाही से गाड़ी चलाने के आरोपों से इंकार किया है. यहां उल्लेखनीय है कि मनु भाकर विश्व कप निशानेबाजी में और राष्ट्रमंडल खेलों में स्वर्ण पदक जीत चुकी हैं. पिछले महीने ही उन्होंने ओलंपिक के लिए क्वालिफाई किया है.