close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

भारतीय फुटबॉल टीम में नए विचार लेकर आए हैं नए कोच स्टीमाक: सूसाइराज

माइकल को अहमदाबाद में जुलाई में होने वाले इंटरकांटिनेंटल कप के लिए कैम्प में बुलाया गया है, जो इन दिनों मुम्बई में जारी है.

भारतीय फुटबॉल टीम में नए विचार लेकर आए हैं नए कोच स्टीमाक: सूसाइराज
(फाइल फोटो)

नई दिल्ली: भारतीय फुटबॉल टीम के सदस्य माइकल सूसाइराज का कहना है कि नए मुख्य कोच इगोर स्टीमाक टीम में नए विचार लेकर आए हैं. सूसाइराज ने आई-लीग और आईएसएल में अपने प्रदर्शन से काफी प्रभावित किया है. माइकल को अहमदाबाद में जुलाई में होने वाले इंटरकांटिनेंटल कप के लिए कैम्प में बुलाया गया है, जो इन दिनों मुम्बई में जारी है.

माइकल को कोच स्टीमाक ने थाईलैंड में बीते महीने आयोजित किंग्स कप के लिए भी टीम में शामिल किया था और टूर्नामेंट के पहले मैच में कुराकाओ के खिलाफ छह नए चेहरों को मौका दिया था. माइकल भी उनमें से एक थे.

24 साल के माइकल ने सब्सीट्यूट के तौर पर मैदान में आने को अपने अब तक के करियर का सबसे अच्छा पल करार दिया था.

माइकल ने कहा, "मुझे याद है. कोच ने मेरी तरफ इशारा किया था और मुझे तैयार होने को कहा था. मैं काफी घबराया हुआ था लेकिन मैं खुद से लगातार कहता रहा कि मुझे संयमित रहना है और घबराना नहीं है."

माइकल ने कहा कि शुरुआती पांच मिनट तक तो वह काफी दबाव महसूस कर रहे थे लेकिन बाद में वह खेल के साथ ढल गए.

माइकल ने कहा, "नए कोच टीम में नए विचार लेकर आए हैं. वह खिलाड़ियों को अपनी स्टाइल के फुटबाल के लिए तैयार कर रहे हैं. वह न सिर्फ तकनीकी क्षमताओं पर जोर दे रहे हैं बल्कि उनका जोर स्ट्रैंथ और स्टेमिना पर भी है, जो उनके हिसाब से आधुनिक फुटबाल में काफी अहमियत रखथे हैं."

(इनपुट-आईएएनएस)