VIDEO : ड्रेसिंग रूम के इस नजारे से भारतीय दर्शकों में खुशी की लहर
Advertisement
trendingNow1321504

VIDEO : ड्रेसिंग रूम के इस नजारे से भारतीय दर्शकों में खुशी की लहर

भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच रांची में खेले जा रहे तीसरे टेस्ट के तीसरे दिन टीम इंडिया के लिए खुशखबरी आई है. तीसरे दिन के खेल के दौरान ड्रेसिंग रूम में कैप्टन विराट कोहली पैड पहन कर तैयार हैं. इसका साफ मतलब है कि कोहली पूरी तरह से फिट हैं और बल्लेबाजी के लिए भी उतरेंगे. बता दें कि कोहली ने आज सुबह अभ्यास सत्र के दौरान भी बल्लेबाजी की थी.  

टीम इंडिया को राहत, बल्लेबाजी के लिए तैयार कोहली (Still grab)

नई दिल्ली : भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच रांची में खेले जा रहे तीसरे टेस्ट के तीसरे दिन टीम इंडिया के लिए खुशखबरी आई है. तीसरे दिन के खेल के दौरान ड्रेसिंग रूम में कैप्टन विराट कोहली पैड पहन कर तैयार हैं. इसका साफ मतलब है कि कोहली पूरी तरह से फिट हैं और बल्लेबाजी के लिए भी उतरेंगे. बता दें कि कोहली ने आज सुबह अभ्यास सत्र के दौरान भी बल्लेबाजी की थी.  

ये भी पढ़ें- क्या देश की खातिर डॉक्टरों की सलाह दरकिनार कर मैच में लौटेंगे चोटिल विराट कोहली?

टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम में कोहली के इस वीडियो के देखकर हर कोई खुश हो गया है.

बता दें कि भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच चल रहे रांची टेस्ट के पहले ही दिन टीम इंडिया को बड़ा झटका लगा. मैच के दौरान कैप्टन विराट कोहली के कंधे में चोट लग गई और उन्हें मैदान से बाहर जाना पड़ा.

ये भी पढ़ें- जबड़ा टूटने पर कुंबले ने की थी बॉलिंग, मैदान पर लौटने की तैयारी में चोटिल विराट!

ऑस्ट्रेलिया के साथ तीसरे टेस्ट मैच के दौरान फील्डिंग करते समय विराट कोहली के कंधे में चोट लग गई थी. मैच के बाद कोहली ने एमआरआई कराया. रिपोर्ट आने के बाद डॉक्टरों ने उन्हें 10 दिन आराम करने की सलाह दी है. इसका मतलब ये हुआ कि कोहली सिर्फ रांची ही नहीं, बल्कि धर्मशाला टेस्ट भी नहीं खेल पाएंगे. हालांकि, चोटिल होने के बावजूद कोहली खेलने की जिद पर अड़े हुए हैं. उन्होंने कहा, "मेरे कंधे पर मैच की जिम्मेदारी है. इसलिए मेरा खेलना जरुरी है."

ये भी पढ़ें- टीम इंडिया को राहत: बीसीसीआई ने कहा, 'कोहली के कंधे की चोट गंभीर नहीं'

दरअसल, ऑस्ट्रेलिया के साथ रांची में खेली जा रही टेस्ट सीरीज के तीसरे और निर्णायक मैच के पहले दिन लंच के बाद 39वें ओवर की पहली गेंद पर मिड ऑन बाउंड्री पर एक चौका बचाने के प्रयास में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली को दाहिने कंधे में चोट लग गई थी, जिसके चलते उनके कंधे में सूजन है, लेकिन प्रारंभिक रिपोर्ट के अनुसार उन्हें कोई फ्रैक्चर नहीं हुआ है.

लंच और चाय के बीच जब रविंद्र जडेजा ने भारतीय टीम की ओर से 39वें ओवर की पहली गेंद फेंकी तो हैंड्सकांब ने मिडआन की ओर एक शानदार शाट लगाया, जिसे रोकने के लिए कप्तान विराट कोहली ने लंबी दौड़ लगाई और अंत में जब छलांग लगाकर बाल को बांउड्री के ठीक भीतर रोका तो वह अपने दाहिने कंधे के ऊपर गिर पड़े जिसके चलते उनके कंधे में चोट लग गई और उन्हें सावधानी के तौर पर तुरंत मैदान से बाहर आराम के लिए भेज दिया गया.

Trending news