IPL 2023: अर्जुन तेंदुलकर को क्यों नहीं खिला रही मुंबई इंडियंस टीम? खुल गया बड़ा राज
Advertisement
trendingNow11679372

IPL 2023: अर्जुन तेंदुलकर को क्यों नहीं खिला रही मुंबई इंडियंस टीम? खुल गया बड़ा राज

Arjun Tendulkar: मुंबई इंडियंस टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने गुरुवार को पंजाब किंग्स के खिलाफ आईपीएल-2023 के मुकाबले में टॉस जीता और पहले फील्डिंग चुनी. इस मैच में युवा पेसर अर्जुन तेंदुलकर को प्लेइंग-11 में मौका नहीं दिया गया.

arjun tendulkar

Arjun Tendulkar, Mumbai Indians: रिकॉर्ड 5 बार की चैंपियन टीम मुंबई इंडियंस आईपीएल-2023 में सीजन का 46वां मैच मोहाली में पंजाब किंग्स के खिलाफ खेलने उतरी. टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने गुरुवार को इस मुकाबले में टॉस जीता और पंजाब को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया. इस मैच में युवा पेसर अर्जुन तेंदुलकर को प्लेइंग-11 में मौका नहीं दिया गया.

लिविंगस्टोन की शानदार पारी

मोहाली के आईएस बिंद्रा स्टेडियम में इस मैच में पंजाब ने 20 ओवर में 3 विकेट खोकर 214 रन बनाए. चौथे नंबर पर बल्लेबाजी को उतरे लियाम लिविंगस्टोन ने कमाल का प्रदर्शन किया. उन्होंने 42 गेंदों पर 7 चौके और 4 छक्के लगाते हुए 82 रन बनाए और नाबाद लौटे. विकेटकीपर बल्लेबाज जितेश शर्मा ने 27 गेंदों पर 49 रन बनाए और नाबाद लौटे. दोनों ने मिलकर 119 रनों की अविजित साझेदारी की. मुंबई के लिए स्पिनर पीयूष चावला ने 29 रन देकर 2 विकेट लिए.

अर्जुन को नहीं मिला मौका

युवा पेसर अर्जुन तेंदुलकर को इस मैच में खेलने का मौका नहीं मिल पाया. रोहित शर्मा ने टॉस जीतने के बाद अर्जुन पर तो बात नहीं की, लेकिन उन्होंने एक दूसरे पेसर को मौका दिया. मुंबई टीम में पेसर जोफ्रा आर्चर फिट हैं. उनके अलावा अरशद खान और कैमरन ग्रीन भी टीम में हैं. इसी के चलते अर्जुन को मौका नहीं मिल पा रहा है. वह मौजूदा सीजन में 4 मैच अभी तक खेले हैं. इस दौरान उन्होंने 3 विकेट लिए. उन्हें 20 लाख रुपये के बेस प्राइस में खरीदा गया था.

रोहित ने जिसे उतारा, वो पड़ा महंगा

रोहित ने इस मैच में रिली मेरेडिथ के चोटिल होने के बाद आकाश मधवाल को उतारा. हालांकि वह महंगे साबित हुए. 29 साल के आकाश ने 3 ओवर में 37 रन लुटाए और कोई विकेट भी नहीं ले पाए. वहीं, आर्चर ने तो 14 के इकॉनमी रेट से रन दे दिए. आर्चर ने 4 ओवर में 56 रन देकर एक विकेट लिया.

मुंबई इंडियंस (प्लेइंग इलेवन): रोहित शर्मा (कप्तान), ईशान किशन (विकेटकीपर), कैमरन ग्रीन, तिलक वर्मा, टिम डेविड, नेहल वढेरा, जोफ्रा आर्चर, पीयूष चावला, कुमार कार्तिकेय, आकाश मधवाल और अरशद खान

 

Trending news