Rashid Khan के आलीशान घर को देख फिदा हो गई ये खिलाड़ी, लिख दी अपने दिल की बात

सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के स्टार स्पिन गेंदबाज राशिद खान (Rashid Khan) ने अपने आलीशान घर की एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है.

Rashid Khan के आलीशान घर को देख फिदा हो गई ये खिलाड़ी, लिख दी अपने दिल की बात
फोटो (Instagram)

नई दिल्ली: कोरोना वायरस (Corona Virus) के प्रकोप के चलते आईपीएल 2021 (IPL 2021) को बीच में ही स्थगित करना पड़ा. इस बड़ी लीग के निलंबित होते ही सभी टीमों के खिलाड़ी अपने-अपने घर लौट गए. इसी बीच सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के स्टार स्पिन गेंदबाज राशिद खान (Rashid Khan) ने अपने आलीशान घर की एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है. 

राशिद ने शेयर की घर की फोटो 

दरअसल अफगानिस्तान के दिग्गज स्पिनर राशिद खान (Rashid Khan) ने अपने घर में खड़े होकर अपनी एक फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट की है. इस फोटो के कैप्शन में राशिद ने लिखा 'जुम्मा मुबारक. घर रहिए, सुरक्षित रहिए.' राशिद (Rashid Khan) की ये फोटो खूब वायरल हो रही है और लोगों ने इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रिया भी दी है. 

डेनिल व्याट और ड्वेन ब्रावो ने किया रिएक्ट 

राशिद (Rashid Khan) की इस फोटो पर इंग्लैंड की महिला क्रिकेटर डेनिल व्याट (Danielle Wyatt) और वेस्टइंडीज के दिग्गज ऑलरांउडर ड्वेन ब्रावो (Dwayne Bravo) ने भी रिएक्ट किया है. व्याट ने इस फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा, 'क्या पैलेस है.' इसके अलावा ब्रावो भी राशिद के घर को देखकर हैरान रह गए हैं. ब्रावो ने कमेंट करते हुए लिखा, 'वाह, भाई, तुम्हारा घर है या होटल है, सुरक्षित रहो मेरे दोस्त'. राशिद के घर पर फैंस ने भी अलग-अलग कमेंट करके अपनी प्रतिक्रिया दी है. 

आईपीएल में राशिद का प्रदर्शन शानदार 

आईपीएल (IPL) में हमेशा से ही राशिद खान (Rashid Khan) का प्रदर्शन कमाल का रहता है. इस सीजन में भी राशिद का प्रदर्शन अच्छा रहा था और उन्होंने 7 मैच में 10 विकेट हासिल किए थे. हालांकि उनकी टीम सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) का प्रदर्शन आईपीएल 2021 में काफी खराब रहा था और ये टीम सिर्फ एक मैच जीतकर लीग टेबल में सबसे नीचे थी.

VIDEO-

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.