IPL 2021: Ab de Villiers ने उतारी Virat Kohli की नकल, मस्तीभरे अंदाज में मनाया जीत का जश्न

आईपीएल की टीम आरसीबी (RCB) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) अपने आक्रामक अंदाज के लिए जाने जाते हैं. उनकी इसी अदा को एबी डीविलियर्स (Ab de Villiers) ने कॉपी करके दिखाया.

IPL 2021: Ab de Villiers ने उतारी Virat Kohli की नकल, मस्तीभरे अंदाज में मनाया जीत का जश्न
विराट कोहली और एबी डिविलियर्स (फोटो-BCCI/IPL/RCB)

नई दिल्ली: आईपीएल 2021 (IPL 2021) के दूसरे फेज में मुंबई (MI) के खिलाफ 52 रन की धमाकेदार जीत के बाद विराट कोहली (Virat Kohli) की टीम आरसीबी (RCB) के हौंसले बुलंद हैं. बैंगलोर के खिलाड़ियों ने शानदार अंदाज में जीत का जश्न मनाया. खासकर एबी डीविलियर्स (Ab De Villiers) ने महफिल लूट ली.

मस्ती के मूड में दिखे RCB प्लेयर्स

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के खिलाफ फतह हासिल करने के बाद आरसीबी (RCB) की ड्रेसिंग रूम का माहौल खुशनुमा हो गया.  कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) के साथ-साथ युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal), ग्‍लैन मैक्‍सवेल (Glenn Maxwell) और एबी डीविलियर्स (Ab de Villiers) मस्ती के मूड में दिखे.

IPL 2021: दिल्ली के खिलाफ मैच से पहले KKR को लगा तगड़ा झटका, अचानक भारत लौटा ये 'मैच विनर'

ABD ने उतारी विराट की नकल

आरसीबी (RCB) टीम ने मैच के बाद का वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. इसमें डिविलियर्स मजाकिया लहजे में कह रहे हैं, 'ये एक बोरिंग मैच था.' इसके बाद वो विराट कोहली के जश्न मनाने के तरीके की नकल उतारते हुए दिखे. एबीडी ने फिर से कोहली को कॉपी करते हुए कहा, 'शांत रहो लड़को, यह सिर्फ एक मैच था.'

यूजी ने भी दिखाया मस्तीभरा अंदाज

विराट कोहली (Virat Kohli) अपनी टीम का जोश बढ़ाने के लिए कुछ बोल रहे थे, जिसके बीच में ही एबी डीविलियर्स दौड़ते हुए आए और विराट को गले लगा लिया. युजवेंद्र चहल ने ग्लैन मैक्‍सवेल के सामने अपना फोन नीचे गिराया और उसे डाइव लगाकर कैच करने की नकल की.

 

'कड़ी मेहनत करनी होगी'

आरसीबी ने जीत के बाद विराट कोहली (Virat Kohli) ने टीम को खास मैसेज दिया. उन्होंने कहा, 'हमें पता था कि मुंबई जैसी टीम के खिलाफ हमें कुछ भी मिलने नहीं वाला है. हमें पाने के लिए कड़ी मेहनत करनी होगी और उस कड़ी मेहनत का नतीजा 36 ओवर से ज्‍यादा वक्त तक दिखा.'

'ज्यादा खुश होने की जरूरत नहीं'

कोहली ने आगे कहा, 'आखिर में ये एक राह बन गई और हम इस पोजीशन के हकदार बने. मुझे मैच में किसी भी वक्त ऐसा नहीं लगा कि हम मुकाबले के बाहर हैं. यही हम मैदान में हमेशा करना चाहते हैं.तो हमें जीत पर बहुत गर्व होना चाहिए, लेकिन इसके साथ ज्‍यादा उत्‍साहित होने की जरूरत नहीं है.'

 

प्लेऑफ के लिए जद्दोजहद

विराट कोहली (Virat Kohli) की टीम आरसीबी (RCB) को प्‍लेऑफ (Playoff) में पहुंचने के लिए अगले 4 में से 2 मैच जीतने की जरूरत है. बैंगलोर को अपना अगला मुकाबला 29 सितंबर को राजस्‍थान रॉयल्‍स (Rajasthan Royals) के खिलाफ खेलना है.

स्पोर्ट्स की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Sports Facebook Page को लाइक करें

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.