IPL 2021: कोरोना के बाद कैसी है Dhoni के माता-पिता की तबीयत, अब आया बड़ा अपडेट
Advertisement
trendingNow1888573

IPL 2021: कोरोना के बाद कैसी है Dhoni के माता-पिता की तबीयत, अब आया बड़ा अपडेट

IPL 2021: बुधवार को पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की मां देविका देवी और पिता पान सिंह को कोविड-19 पॉजीटिव पाए जाने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

MS Dhoni With His Father

मुंबई: चेन्नई सुपर​ किंग्स (CSK) के कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने कहा कि फ्रेंचाइजी कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के माता-पिता की स्थिति पर निगरानी रखेगी, जिनका कोविड-19 टेस्ट पॉजीटिव पाए जाने के बाद रांची के एक अस्पताल में उपचार चल रहा है. चेन्नई सुपर​ किंग्स की बुधवार को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ जीत के बाद फ्लेमिंग ने कहा कि हालात अभी काबू में है. 

  1. CSK धोनी के माता-पिता की स्थिति पर निगरानी रखेगी
  2. बुधवार को धोनी के माता-पिता को अस्पताल में भर्ती कराया गया
  3. डॉक्टरों के मुताबिक धोनी के माता-पिता की हालत सामान्य है

धोनी के माता-पिता पर आया अपडेट 

फ्लेमिंग ने कहा, 'मैनेजमेंट उनके परिवार की स्थिति से अच्छी तरह अवगत है. धोनी और उनके परिवार के लिए सपोर्ट करने का प्लान तैयार किया गया है. अभी स्थिति नियंत्रण में हैं, लेकिन हम अगले कुछ दिन इस पर निगरानी रखेंगे.'

बुधवार को एडमिट हुए थे धोनी के पैरेंट्स 

बता दें कि बुधवार को पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की मां देविका देवी और पिता पान सिंह को कोविड-19 पॉजीटिव पाए जाने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था. 

धोनी के माता-पिता की हालत सामान्य

अस्पताल के मुताबिक धोनी के माता-पिता की हालत सामान्य है. उनका ऑक्सीजन लेवल भी ठीक है और संक्रमण फेफड़ों तक नहीं पहुंचा है. डॉक्टरों ने कहा है कि कुछ दिनों में दोनों स्वस्थ और संक्रमण से मुक्त हो जाएंगे. 

VIDEO

Trending news