CSK, IPL 2022: चेन्नई सुपर किंग्स के सामने खड़ी हुई नई मुसीबत, दीपक चाहर पूरे टूर्नामेंट से हो सकते हैं बाहर
Advertisement
trendingNow11150047

CSK, IPL 2022: चेन्नई सुपर किंग्स के सामने खड़ी हुई नई मुसीबत, दीपक चाहर पूरे टूर्नामेंट से हो सकते हैं बाहर

Deepak Chahar Injury Updates: चेन्नई सुपर किंग्स ने इस साल दीपक चाहर को 14 करोड़ रुपये में खरीदा था, लेकिन टूर्नामेंट शुरू होने से पहले ही दीपक चाहर चोटिल हो गए. चेन्नई सुपर किंग्स की टीम इस उम्मीद में थी कि दीपक चाहर फिट होकर IPL के बीच में वापसी कर लेंगे, लेकिन अब ऐसा मुश्किल नजर आ रहा है. दीपक चाहर इस समय बेंगलुरु में नेशनल क्रिकेट एकेडमी (NCA) में हैं और वो अपनी इंजरी से उबरने के लिए मेहनत कर रहे हैं.

Deepak Chahar

नई दिल्ली: चेन्नई सुपर किंग्स के लिए IPL 2022 की शुरुआत अभी तक बहुत भयानक रही है. चेन्नई सुपर किंग्स को IPL 2022 टूर्नामेंट शुरू होने से लेकर अभी तक उसके सभी 4 मैचों में हार का सामना करना पड़ा है. इसके अलावा चेन्नई सुपर किंग्स के लिए एक और बुरी खबर ये आ रही है कि टीम के स्टार तेज गेंदबाज दीपक चाहर एक बार फिर चोटिल हो गए हैं. इस चोट के बाद दीपक चाहर का IPL 2022 के पूरे टूर्नामेंट से बाहर होना तय लग रहा है.

  1. चेन्नई सुपर किंग्स के सामने खड़ी हुई नई मुसीबत
  2. दीपक चाहर पूरे टूर्नामेंट से हो सकते हैं बाहर
  3. चेन्नई सुपर किंग्स को दीपक चाहर की कमी खल रही

चेन्नई सुपर किंग्स के सामने खड़ी हुई नई मुसीबत

चेन्नई सुपर किंग्स ने इस साल दीपक चाहर को 14 करोड़ रुपये में खरीदा था, लेकिन टूर्नामेंट शुरू होने से पहले ही दीपक चाहर चोटिल हो गए. चेन्नई सुपर किंग्स की टीम इस उम्मीद में थी कि दीपक चाहर फिट होकर IPL के बीच में वापसी कर लेंगे, लेकिन अब ऐसा मुश्किल नजर आ रहा है. दीपक चाहर इस समय बेंगलुरु में नेशनल क्रिकेट एकेडमी (NCA) में हैं और वो अपनी इंजरी से उबरने के लिए मेहनत कर रहे हैं. इनसाइड स्पोर्ट्स की रिपोर्ट के मुताबिक पता चला है कि दीपक चाहर को उनकी पुरानी बैक इंजरी फिर से परेशान कर रही है. 

दीपक चाहर पूरे टूर्नामेंट से हो सकते हैं बाहर

बता दें कि दीपक चाहर को इस सप्ताह के अंत में मुंबई में चेन्नई सुपर किंग्स टीम में शामिल होना था, लेकिन अब फिर से चोट की समस्या सामने आने के बाद वह पूरे आईपीएल 2022 से बाहर हो सकते हैं. दीपक चाहर इस साल फरवरी में भारत और वेस्टइंडीज के बीच कोलकाता में खेले गए तीसरे और अंतिम टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट मैच के दौरान चोटिल हो गए थे. दीपक चाहर की जांघ की मांसपेशियों में खिंचाव आ गया था.

चेन्नई सुपर किंग्स को दीपक चाहर की कमी खल रही

बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स को दीपक चाहर की कमी बुरी तरह खल रही है. दीपक चाहर शुरुआत में विरोधी टीमों के खिलाफ दबाव बनाने में माहिर हैं. दीपक चाहर नई गेंद से विकेट लेने में सक्षम हैं. दीपक चाहर ने आईपीएल के 63 मैचों में अब तक 59 विकेट हासिल किए हैं.

Trending news