IPL 2023 में इस गेंदबाज के एक विकेट की कीमत 4 करोड़, अपनी टीम को लगाया बड़ा चूना!
Advertisement
trendingNow11687408

IPL 2023 में इस गेंदबाज के एक विकेट की कीमत 4 करोड़, अपनी टीम को लगाया बड़ा चूना!

IPL 2023: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2023) में एक घातक गेंदबाज के एक विकेट की कीमत 4 करोड़ रुपये पड़ी है. ये खिलाड़ी अब बीच सीजन अपनी टीम का साथ भी छोड़ गया है. 

IPL 2023 में इस गेंदबाज के एक विकेट की कीमत 4 करोड़, अपनी टीम को लगाया बड़ा चूना!

IPL 2023 Mumbai Indians: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2023) के 16वें सीजन में मुंबई इंडियंस का बड़ा झटका लगा है. मुंबई इंडियंस का एक खिलाड़ी अचानक आईपीएल से बाहर हो गया है. मुंबई इंडियंस ने इस घातक गेंदबाज को अपनी टीम में शामिल करने के लिए करोड़ों रुपये खर्च किए थे. लेकिन आईपीएल 2023 में इस खिलाड़ी का एक विकेट टीम को 4 करोड़ रुपये का पड़ा है. वहीं, पिछले सीजन तो ये खिलाड़ी एक भी मैच नहीं खेल सका था.

मुंबई इंडियंस टीम को लगाया बड़ा चुना!

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर (Jofra Archer) अपने रिहैबिलिटेशन पर ध्यान देने के लिए तत्काल प्रभाव से मौजूदा इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) से स्वदेश लौटने वाले हैं. इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने मंगलवार को इसकी पुष्टि कर दी है. आईपीएल 2023 के बीच  जोफ्रा आर्चर (Jofra Archer) का बाहर हो जाना मुंबई इंडियंस के लिए एक बड़ा झटका है. हालांकि मुंबई इंडियंस ने आर्चर की जगह क्रिस जॉर्डन को टीम में शामिल कर लिया है.

जोफ्रा आर्चर के एक विकेट की कीमत 4 करोड़

मुंबई इंडियंस ने जोफ्रा आर्चर (Jofra Archer) को अपनी टीम में शामिल करन के लिए आईपीएल 2022 के ऑक्शन में 8 करोड़ रुपये खर्च किए थे. लेकिन जोफ्रा आर्चर (Jofra Archer) आईपीएल के इस सीजन में 5 मैच खेलकर ही बाहर हो गए हैं. इन 5 मैचों में जोफ्रा आर्चर (Jofra Archer) ने 9.5 की इकॉनमी से रन खर्च किए और 2 विकेट ही हासिल किए. ऐसे में मुंबई इंडियंस को जोफ्रा आर्चर द्वारा लिए गए 1 विकेट की कीमत 4 करोड़ रुपये पड़ी.

लगातार चोट से जूझ रहे जोफ्रा आर्चर

चोट के कारण लंबे समय तक बाहर रहने के बाद इस साल की शुरूआत में इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी करने वाले 28 साल के जोफ्रा आर्चर (Jofra Archer) ने अपनी कोहनी में दर्द के कारण चार मैचों के लिए बाहर होने से पहले आईपीएल 2023 में मुंबई के सीजन के शुरूआती मैच में हिस्सा लिया था. चोट ने सुनिश्चित किया कि वह प्लेइंग इलेवन से अंदर और बाहर होते रहें और उन्हें मामूली सर्जरी के लिए बेल्जियम जाने के लिए मजबूर होना पड़ा था.

 

Trending news