IPL 2023: इस खिलाड़ी की वजह से तहस-नहस हुई थी RCB की पूरी टीम, मैच के बाद इस बयान से मचाई सनसनी
Advertisement

IPL 2023: इस खिलाड़ी की वजह से तहस-नहस हुई थी RCB की पूरी टीम, मैच के बाद इस बयान से मचाई सनसनी

RCB vs KKR News: कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के स्पिनर वरुण चक्रवर्ती, जिन्होंने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के खिलाफ अपनी टीम की जीत में अहम योगदान दिया, उन्होंने अपना प्लेयर ऑफ द मैच खिताब अपने नवजात बेटे और पत्नी को समर्पित किया है. 

IPL 2023: इस खिलाड़ी की वजह से तहस-नहस हुई थी RCB की पूरी टीम, मैच के बाद इस बयान से मचाई सनसनी

IPL 2023, RCB vs KKR: कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के स्पिनर वरुण चक्रवर्ती, जिन्होंने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के खिलाफ अपनी टीम की जीत में अहम योगदान दिया, उन्होंने अपना प्लेयर ऑफ द मैच खिताब अपने नवजात बेटे और पत्नी को समर्पित किया है. जेसन रॉय (29 गेंदों पर 56 रन) के अर्धशतक और कप्तान नीतीश राणा की 21 गेंदों में 48 रनों की बेहतरीन पारी के दम पर कोलकाता ने 20 ओवरों में 5 विकेट पर 200 रनों का मजबूत स्कोर बनाया. वहीं, सुयश शर्मा (2/30) के बाद, वरुण चक्रवर्ती ने आरसीबी के मिडिल आर्डर को तहस-नहस कर दिया. वरुण चक्रवर्ती ने मैच को 3/27 के मैच विजयी आंकड़े के साथ समाप्त किया. कोलकाता ने यह मैच 21 रन से जीता.

इस खिलाड़ी की वजह से तहस-नहस हुई थी RCB की पूरी टीम

प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नवाजे गए वरुण चक्रवर्ती ने कहा, 'पिछले मैच में मैंने 49 रन दिए थे और इस मैच में मैंने 3 विकेट लिए हैं. यही जिंदगी है. इस साल मैंने अपनी विविधता की तुलना में अपनी सटीकता पर अधिक ध्यान केंद्रित किया. मैं अधिक विविधता नहीं जोड़ना चाहता. मैं अपनी गेंदबाजी पर जमकर मेहनत कर रहा हूं, इसका श्रेय मैं अभिषेक नायर को देना चाहता हूं, क्योंकि उन्होंने मेरे साथ वास्तव में कड़ी मेहनत की है.' वरुण चक्रवर्ती ने कहा कि वह अपनी जीत को अपने नवजात बेटे को समर्पित करना चाहते हैं, जिससे वह अपने बिजी शेड्यूल के कारण अभी तक नहीं मिले हैं. 

मैच के बाद इस बयान से मचाई सनसनी

वरुण चक्रवर्ती ने कहा, 'मैं इसका श्रेय अपने नवजात बेटे को देना चाहता हूं. मैंने उसे अभी तक नहीं देखा है, लेकिन मैं उसे और अपनी पत्नी को धन्यवाद देना चाहता हूं. मैं आईपीएल के बाद जाऊंगा और उससे मिलूंगा.' कोलकाता नाइट राइडर्स के लेग स्पिनर वरूण चक्रवर्ती का मानना है कि आईपीएल में विविधता की बजाय सटीक गेंदबाजी पर फोकस करने का उन्हें फायदा मिल रहा है.

चिन्नास्वामी काफी चुनौतीपूर्ण मैदान 

चक्रवर्ती ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ पिछले मैच में 21 रन से मिली जीत में चार ओवर में 27 रन देकर तीन विकेट लिए. यूएई में टी20 विश्व कप में निराशाजनक प्रदर्शन करने वाली भारतीय टीम का हिस्सा रहे चक्रवर्ती 11 मैचों में छह विकेट ही ले सके थे. आरसीबी के खिलाफ मिली कामयाबी पर उन्होंने कहा ,‘यह काफी चुनौतीपूर्ण मैदान है. हमने अपनी रणनीति बनाई थी. हमने सुनिश्चित किया था कि गेंदबाजी पर चर्चा के लिये अलग से बैठकों हो. इसका फायदा मिला. आपको हर गेंद पर आत्मविश्वास होना चाहिए. उसमें चूकने पर गेंदबाजी में फायदा नहीं मिलता.’

Trending news