MI vs LSG: स्टोइनिस ने पहली ही गेंद पर जड़ा 104 मीटर का छक्का, फैंस भी रह गए हैरान
topStories1hindi1154888

MI vs LSG: स्टोइनिस ने पहली ही गेंद पर जड़ा 104 मीटर का छक्का, फैंस भी रह गए हैरान

लखनऊ सुपर जायंट्स के ऑलराउंडर मार्कस स्टोइनिस ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ बल्लेबाजी करते हुए पहली ही गेंद पर 104 मीटर का छक्का लगाया. स्टोइनिस के इस छक्के का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

MI vs LSG: स्टोइनिस ने पहली ही गेंद पर जड़ा 104 मीटर का छक्का, फैंस भी रह गए हैरान

IPL 2022 Marcus Stoinis 104M Six: आईपीएल 2022 (IPL 2022) में अभी तक बल्लेबाजों का बोलबाला रहा है. इस सीजन में अभी तक कई एक से बढ़कर एक छक्के देखने को मिले हैं, जिसमें देवाल्ड ब्रेविस (Dewald Brevis) का 112 मीटर का छक्का भी शामिल है. सीजन के 26वें मैच में भी एक तूफानी छक्का देखने को मिला. ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर मार्कस स्टोइनिस (Marcus Stoinis) अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं, स्टोइनिस ने मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के खिलाफ भी कुछ ऐसा ही कर के दिखा. इस मैच में उन्होंने एक ही छक्का लगाया, लेकिन ये छक्का सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

स्टोइनिस ने जड़ा 104 मीटर का छक्का

लखनऊ सुपर जायंट्स (Lucknow Super Giants) और मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के मुकाबले में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया. इस मैच में लखनऊ के बल्लेबाजों ने धमाकेदार बल्लेबाजी की और 20 ओवर में 8 छक्कों की मदद से 199 रन बनाए. इस मैच में मार्कस स्टोइनिस ने 9 गेंदों पर 10 रन की ही पारी खेली, लेकिन इस पारी में उन्होंने पहली ही गेंद पर छक्का जड़ा. स्टोइनिस ने मुरूगन अश्विन के ओवर की तीसरी गेंद पर 104 मीटर का गगनचुंबी छक्का लगाया, जिसे देख सभी फैंस हैरान रह गए. इस छक्के का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. 

यहां देखें मार्कस स्टोइनिस का ये छक्का 

IPL 2022 का सबसे लंबा छक्का

खिलाड़ी                        दूरी
देवाल्ड ब्रेविस              112 मीटर
लियाम लिविंगस्टोन      108 मीटर
मार्कस स्टोइनिस          104 मीटर

केएल राहुल ने जड़ा शानदार शतक

इस मैच में मार्कस स्टोइनिस के अलावा लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान केएल राहुल का जलवा सबसे ज्यादा देखने को मिला. लखनऊ की और से सबसे ज्यादा रन टीम केएल राहुल ने बनाए, राहुल ने 60 गेंदों पर नाबाद 103 रनों की पारी खेली, जिसमें उनके बल्ले से 9 चौके और 5 छक्के देखने को मिले. राहुल के शतक की बदौलत टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 199 रन बनाए. केएल राहुल इस सीजन में शतक लगाने वाले दूसरे बल्लेबाज हैं उनसे पहले राजस्थान रॉयल्स के बल्लेबाज जोस बटलर ने शतकीय पारी खेली थी.

Trending news