मनदीप सिंह ने अपने ही शॉट का उड़ाया मजाक, दिला दी 'लगान' की याद
Advertisement

मनदीप सिंह ने अपने ही शॉट का उड़ाया मजाक, दिला दी 'लगान' की याद

इस मैच में बेंगलुरु के खिलाड़ी मनदीप सिंह ने 17 गेंदों पर शानदार 32 रनों की पारी खेली. 

मनदीप सिंह ने 32 रनों की पारी खेली थी (PIC : Twitter/Mandeep singh)

नई दिल्ली: चेन्नई ने बुधवार (25 अप्रैल) को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण में एक बेहद रोमांचक मुकाबले में मेजबान बेंगलुरु को पांच विकेट से हरा दिया. एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले गए इस मैच में बेंगलुरु ने पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई के सामने 206 रनों की विशाल चुनौती रखी थी जिसे चेन्नई ने दो गेंद शेष रहते पांच विकेट खोकर हासिल कर लिया. चेन्नई के लिए अंबाती रायुडू ने 53 गेंदों में आठ छक्के और तीन चौकों की मदद से 82 रन बनाए. महेंद्र सिंह धोनी ने 70 रनों की नाबाद पारी खेली जिसमें 34 गेंदों का सामना किया. उनकी इस पारी में सात छक्के और एक चौका शामिल है. 

  1. चेन्नई ने बेंगलुरु को 5 विकेट से हराया
  2. चेन्नई अंकतालिका में टॉप पर है
  3. मनदीप ने अपने ही शॉट का मजाक उड़ाया है

बुधवार को खेले गए इस मैच में बेंगलुरु के खिलाड़ी मनदीप सिंह ने 17 गेंदों पर शानदार 32 रनों की पारी खेली. अपनी इस छोटी और आकर्षक पारी में उन्होंने कई शानदार शॉट्स खेले. शनिवार को उन्होंने अपने एक शॉट की वीडियो शेयर किया और अपने ही शॉट का मजाक उड़ाया. 

इस तस्वीर में मंदीप एक रिवर्स स्वीट खेल रहे हैं. उनका यह शॉट 'लगान' फिल्म के मशहूर किरदार 'अर्जन' स्टाइल का शॉट है. उन्होंने इस तस्वीर को शेयर करते हुए  कैप्शन दिया- क्लोज एनफ. 

बता दें कि आशुतोष गोवारिकर की फिल्म में ब्रिटिश इरा का एक ड्रामा है, जिसमें गांव के लोग अपना लगान बचाने के लिए अंग्रेजों के साथ एक क्रिकेट मैच खेलते हैं. यह एक जबरदस्त सुपरहिट फिल्म थी, जिसने लोगों ने बहुत पसंद किया था. 

अगर 2001 में इंटरनेट उतना ही लोकप्रिय होता जितना आज है तो 'अर्जन' का यूनीक बैक शॉट को बहुत से लोगों ने ट्रोल किया होता, लेकिन मंदीप ने इस शॉट को मजाकिया लहजे में दोबारा डिफाइन किया. 

मनदीप के इस ट्वीट के बाद फैन्स भी जमकर इसे रिट्वीट किया. 

बेशक मनदीप सिंह को बेंगलुरु के लिए एसेट माना जाता है, लेकिन उनकी टीम आधा आईपीएल समाप्त होन के बाद छह में से केवल दो मैच ही जीत पाई है. विश्व स्तरील बल्लेबाज एबी डिविलियर्स, कप्तान विराट कोहली, ब्रेंडन मैकुलम और स्वयं मंदीप सिंह भी टीम को पराजयों से नहीं बचा पा रहे हैं. 

मनदीप ने अब तक छह मैचों में 167.64 की स्ट्राइक रेट से 171 रन बनाए हैं. रविवार (29 अप्रैल) को बेंगलुरु का मुकाबला चिन्नास्वामी स्टेडियम पर कोलकाता से होना है. 

Trending news