IPL में दमदार प्रदर्शन से इस धुरंधर ने ठोका टीम इंडिया के लिए दावा, सेलेक्टर्स की नींद फुर्र!
Advertisement

IPL में दमदार प्रदर्शन से इस धुरंधर ने ठोका टीम इंडिया के लिए दावा, सेलेक्टर्स की नींद फुर्र!

LSG vs SRH Highlights: सनराइजर्स हैदराबाद के बल्लेबाज शुक्रवार शाम IPL-2023 के मुकाबले में पूरी तरह फ्लॉप साबित हुए और लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ ऐडन मार्कराम की कप्तानी वाली टीम निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट पर 121 रन ही बना पाई. लखनऊ टीम के लिए एक धुरंधर खिलाड़ी ने गेंद से कमाल का प्रदर्शन किया.

krunal pandya lsg vs srh

LSG vs SRH, IPL 2023 Match Highlights: सनराइजर्स हैदराबाद के बल्लेबाज आईपीएल-2023 के मुकाबले में शुक्रवार को पूरी तरह फ्लॉप साबित हुए. लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ निर्धारित 20 ओवर में हैदराबाद टीम 8 विकेट पर 121 रन बना सकी. उसके लिए सबसे ज्यादा रन राहुल त्रिपाठी ने बनाए. राहुल ने 41 गेंदों पर 35 रन की अपनी पारी में 4 चौके लगाए. इस बीच एक ऐसे धुरंधर खिलाड़ी ने टीम इंडिया के लिए दावा ठोक दिया जो पिछले दो साल से कोई इंटरनेशनल मैच नहीं खेला है.

नहीं टिक पाए हैदराबाद के बल्लेबाज

हैदराबाद टीम के बल्लेबाज इस मुकाबले में ज्यादा टिक नहीं सके. हालांकि टीम ने पूरे 20 ओवर खेले लेकिन स्कोर 121 रन ही बना. टीम के लिए नंबर-3 पर बल्लेबाजी को उतरे राहुल त्रिपाठी ने 41 गेंदों पर 4 चौकों की मदद से 35 रन बनाए. ओपनर अनमोलप्रीत सिंह ने 26 गेंदों पर 31 रन की पारी में 3 चौके और एक छक्का जड़ा. अब्दुल समद 10 गेंदों पर एक चौका और 2 छक्के लगाकर 21 रन बनाकर नाबाद लौटे. लखनऊ के ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या ने सबसे ज्यादा 3 विकेट लिए. वहीं, स्पिनर अमित मिश्रा ने 4 ओवर में 23 रन देकर 2 विकेट झटके. यश ठाकुर और रवि बिश्नोई को 1-1 विकेट मिला. 

ऑलराउंडर का धमाकेदार प्रदर्शन

लखनऊ सुपर जायंट्स के लिए खेल रहे धुरंधर ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या ने कमाल का प्रदर्शन किया और 3 विकेट लिए. उन्होंने इस दौरान 4 ओवर में महज 18 रन दिए. क्रुणाल ने एक ही ओवर में ओपनर अनमोलप्रीत सिंह और कप्तान ऐडन मार्कराम को पवेलियन की राह दिखा दी. वह गेंद ही नहीं बल्ले से भी कमाल दिखाने का माद्दा रखते हैं. ऐसे में अगर उन्हें टीम इंडिया में मौका मिलता है तो वह जाहिर तौर पर बड़ा प्रभाव छोड़ सकते हैं. 

2018 में किया था इंटरनेशनल डेब्यू

क्रुणाल पांड्या अपना आखिरी इंटरनेशनल मैच साल 2021 में खेले थे. उन्हें तब श्रीलंका के खिलाफ वनडे और टी20, दोनों सीरीज के लिए भारतीय टीम का हिस्सा बनाया गया था. उन्होंने साल 2018 में वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 के जरिए इंटरनेशनल डेब्यू किया था. उन्हें अपना पहला वनडे मैच खेलने में हालांकि करीब 3 साल का इंतजार करना पड़ा और वह 2021 में इंग्लैंड के खिलाफ पुणे में एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मुकाबले का हिस्सा बने.

अभी तक खेले हैं 24 अंतरराष्ट्रीय मैच

32 साल के क्रुणाल पांड्या लेफ्ट आर्म स्पिनर हैं और मौका पड़ने पर बल्ले से कमाल भी दिखा सकते हैं. उन्होंने अभी तक अपने करियर में 5 वनडे और 19 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं. वनडे में उन्होंने एक अर्धशतक की मदद से 130 रन बनाए जबकि टी20 अंतरराष्ट्रीय फॉर्मेट में वह केवल 124 रन ही बना पाए. इस बीच उन्होंने वनडे में 2 और टी20 अंतरराष्ट्रीय करियर में 15 विकेट झटके. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news