IPL 2019: सनराइजर्स को लगा दूसरा झटका, भुवी के बाद टॉप स्कोरर बल्लेबाज टीम से हो सकता है बाहर

इससे पहले टीम के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार भी आईपीएल के वर्कलोड की बात कहकर आईपीएल के मैचों से आराम लेने का संकेत दे चुके हैं.

IPL 2019: सनराइजर्स को लगा दूसरा झटका, भुवी के बाद टॉप स्कोरर बल्लेबाज टीम से हो सकता है बाहर
केन आईपीएल 2018 में सर्वाधिक रन बनाने वाले बल्लेबाज थे. उन्होंने पूरे टूर्नामेंट में 735 रन बनाए थे. (फाइल फोटो)

नई दिल्लीः आईपीएल 2019 का आगाज कुछ ही दिनों में होने वाला है. सीजन के शुरुआत होने से पहले ही सनराइजर्स हैदराबाद के लिए एक बुरी खबर आई है. सनराइजर्स के कप्तान केन विलियम्सन आईपीएल के शुरुआती मैंचों से बाहर हो सकते हैं. विलियम्सन को बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में फील्डिंग के दौरान चोट लग गई थी, जिसके कारण उन्हें बल्लेबाजी में असहनीय दर्द का सामना करना पड़ा था. ऐसा माना जा रहा है कि विलियम्सन बांग्लादेश के खिलाफ तीसरे टेस्ट से बाहर हो सकते हैं. आईपीएल शुरू होने से पहले केन का चोटिल सनराइजर्स के लिए एक बड़ा झटका है. इससे पहले टीम के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार भी आईपीएल के वर्कलोड की बात कहकर आईपीएल के मैचों से आराम लेने का संकेत दे चुके हैं. 

IPL 2019 : जिम्मेदारी से भाग रहा BCCI, कहा - खिलाड़ी खुद फैसला करें कि क्लब पहले आता है या देश

हालांकि न्यूजीलैंड के कोच गैरी स्टीड का कहना है कि विलियम्सन के कंधे की चोट ज्यादा गहरी नहीं है और वह जल्द ही स्वस्थ्य हो जाएंगे. गैरी ने बताया कि तीसरे टेस्ट से पहले केन की फिटनेस को जांचा जाएगा उसके बाद ही उनके टीम में शामिल होने पर निर्णय किया जाएगा. आपको बता दें कि विलियम्सन दूसरे टेस्ट मैच में बांग्लादेश की पहली पारी के दौरान फील्डिंग करते हुए चोटिल हो गए थे इसके बाद उन्होंने दूसरी पारी के दौरान वे ड्रेसिंग रूम में ही रहे. कोच गैरी ने कहा कि केन ने पहले भी इस तरह की समस्याओं का सामना किया है और हम जल्द ही उम्मीद करते हैं कि वे जल्द ही स्वस्थ्य हो जाएंगे.

VIDEO: महेंद्र सिंह धोनी ने जानिए क्यों कहा, 'हत्या से बड़ा अपराध है मैच फिक्सिंग'

केन विलियम्सन की चोट ने सनराइजर्स हैदराबाद को संकट में डाल दिया है. अगर आईपीएल के शुरू होने से पहले केन अपनी चोट से नहीं उबर पाते हैं तो हैदराबाद को अपने कप्तान का दूसरा विकल्प तलाशना होगा. बता दें कि आईपीएल के पिछले सीजन विलियम्सन की कप्तानी में सनराइजर्स ने अच्छा प्रदर्शन किया था और टीम टूर्नामेंट के फाइनल तक पहुंची थी. केन आईपीएल 2018 में सर्वाधिक रन बनाने वाले बल्लेबाज थे. उन्होंने पूरे टूर्नामेंट में 735 रन बनाए थे. तेज गेंदबाज भुवनेश्वर के विलियम्सन का टीम से बाहर होना टीम के लिए एक बड़ा झटका होगा.