युजवेंद्र चहल ने धनश्री के साथ शेयर की बेहद रोमांटिक तस्वीर, Caption ने जीता सबका दिल
Advertisement

युजवेंद्र चहल ने धनश्री के साथ शेयर की बेहद रोमांटिक तस्वीर, Caption ने जीता सबका दिल

युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) और धनश्री (Dhanashree Verma) की समंदर किनारे रोमांटिक फोटो हुई वायरल, चहल ने कैप्शन में लिखा स्पेशल मैसेज 

चहल और धनश्री (फोटो-INSTA)

नई दिल्ली: टीम इंडिया के स्टार गेंदबाज युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) और उनकी मंगेतर धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और इस जोड़ी को फैंस खूब पसंद भी करते हैं. 

  1. चहल और धनश्री की समंदर किनारे शेयर की रोमांटिक फोटो
  2. चहल ने कैप्शन में लिखा स्पेशल मैसेज 
  3. ऑस्ट्रेलियाई दौरे के लिए टीम इंडिया के साथ सिडनी पहुंचे चहल

आईपीएल 2020 के दौरान धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) यूएई में चहल (Yuzvendra Chahal) और आरसीबी को चीयर करती हुई दिखाई थी. क्रिकेट फैंस उनकी हर अदा पर जान लुटाते हैं.

धनश्री और चहल अकसर अपनी तस्वीरों के जरिए फैंस का दिल जीतते हैं. हाल ही में चहल और धनश्री ने समंदर किनारे कुछ खुशनुमा पल बिताए और इस पल की फोटो भी शेयर की थी. जहां चहल ने फोटो शेयर कर उसे कैप्शन दिया है- , 'मेरा घर और मेरा एडवेंचर एक ही जगह पर.' वहीं धनश्री ने तस्वीर शेयर कर लिखा है जीवन भर का रोमांच. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 Chahal (@yuzi_chahal23)

चहल (Yuzvendra Chahal) और धनश्री (Dhanashree Verma) की इस तस्वीर को फैंस बेहद पसंद कर रहे है और सोशल मीडिया पर ये खूब वायरल हो रही है.

चहल और धनश्री ने 9 अगस्त 2020 को एक बेहद निजी समारोह में सगाई कर ली थी, जिसकी जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी गई थी. हालांकि अभी तक इस कपल ने अपनी शादी की तारीखों तारीखों का ऐलान नहीं किया है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

ree Verma (@dhanashree9)

बता दें कि युजवेंद्र चहल अभी दो महीने लंबे ऑस्ट्रेलियाई दौरे के लिए टीम इंडिया के साथ सिडनी पहुंच गए हैं. भारतीय टीम 14 दिन तक क्वारनटीन पर रहेगी. इसके बाद टीम इंडिया 13 नवंबर से क्वारनटीन पीरियड में ही प्रैक्टिस शुरू करेगी. 

 

Trending news