Kuldeep Yadav के साथ क्यों टूट गई घातक स्पिन की जोड़ी? Chahal ने Hardik को बताया जिम्मेदार
Advertisement

Kuldeep Yadav के साथ क्यों टूट गई घातक स्पिन की जोड़ी? Chahal ने Hardik को बताया जिम्मेदार

युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) का भी प्रदर्शन इन दिनों कुछ खास नहीं है. एक समय युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) के साथ कुलदीप यादव की जोड़ी सुपरहिट साबित होती थी, लेकिन अब ये दोनों ही स्पिनर्स साथ नहीं खेल पाते.

Yuzvendra Chahal, Kuldeep Yadav and Hardik Pandya

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने खुलासा किया है कि कुलदीप यादव के साथ इतनी घातक स्पिन जोड़ी बनने के बाद आखिर ये क्यों टूट गई. कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) फिलहाल टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं. युजवेंद्र चहल का भी प्रदर्शन इन दिनों कुछ खास नहीं है. एक समय युजवेंद्र चहल के साथ कुलदीप यादव की जोड़ी सुपरहिट साबित होती थी, लेकिन अब ये दोनों ही स्पिनर्स साथ नहीं खेल पाते. 

  1. चहल ने हार्दिक पांड्या को बताया जिम्मेदार
  2. कुलदीप के साथ टूट गई घातक स्पिन की जोड़ी
  3. युजवेंद्र चहल ने दिया भावुक बयान

चहल ने हार्दिक पांड्या को बताया जिम्मेदार

युजवेंद्र चहल ने एक निजी चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा, 'जब मैं और कुलदीप साथ खेलते थे तो हार्दिक पांड्या भी खेलते थे. साल 2018 में हार्दिक पांड्या चोटिल हुए थे और उसके बाद टीम का कॉम्बिनेशन खराब हो गया था, लेकिन हार्दिक के ना होने से टीम को एक अतिरिक्त गेंदबाज खिलाना पड़ा और यही कारण रहा कि बाद में हम दोनों साथ में ना खेल सके.'

युजवेंद्र चहल ने दिया भावुक बयान

भारतीय क्रिकेट टीम के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने कहा, 'टीम इंडिया 11 खिलाड़ियों से बनती है ना कि कुलचा की जोड़ी से. इसलिए अगर मेरे बाहर रहने से टीम जीत रही है तो मुझे तब भी उतनी ही खुशी होगी, लेकिन मैं अपनी मेहनत करना नहीं छोडूंगा.'

धोनी के जाते ही टूट गई जोड़ी 

बता दें कि एक जमाने में युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव की जोड़ी टीम इंडिया के लिए लगातार खेल रही थी और मैच भी जितवा रही थी, लेकिन अचानक कुलदीप यादव और अब युजवेंद्र चहल को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया. बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी के संन्यास के बाद कुलदीप यादव को टीम इंडिया में खेलने के बहुत कम अवसर मिले. बेहद कम मौके मिलने से कुलदीप यादव लंबे समय से निराश हैं. आईपीएल के दौरान भी उन्हें बेंच पर बैठाया गया था.

VIDEO

Trending news