close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

PKL 2019: जयपुर पिंक पैंथर्स ने पुनेरी पल्टन को हराकर, बनाई टॉप 3 में जगह

 जयपुर पिंक पैंथर्स ने पुनेरी पल्टन को हरा कर पॉइंट्स टेबल में तीसरा स्थान हासिल कर लिया है

PKL 2019: जयपुर पिंक पैंथर्स ने पुनेरी पल्टन को हराकर, बनाई टॉप 3 में जगह
जयपुर पिंक पैंथर्स ने पुनेरी पल्टन को 33-25 से मात दी.(फाइल फोटो)

नई दिल्ली: प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सातवें सीजन के 42वें मैच में जयपुर पिंक पैंथर्स ने पुनेरी पल्टन को 33-25 से मात दी. जयपुर पिंक पैंथर्स ने पुनेरी पल्टन को हराकर पॉइंट्स टेबल में तीसरा स्थान हासिल कर लिया है. जयपुर ने मैच में पहले हाफ में 17-11 से बढ़त ली थी. दूसरे हाफ मे इस बढ़त को बरकरार रखते हुए मैच 8 पॉइंट्स से जीत लिया. जयपुर की इस सीजन में ये पांचवीं जीत है जबकि पुनेरी पल्टन को पांचवीं हार का सामना करना पड़ा है.

कप्तान दीपक हुड्डा  दम पर जयपुर जीता मुकाबला

जयपुर पिंक पैंथर्स के कप्तान दीपक हुड्डा ने जयपुर पिंक पैंथर्स के खिलाफ 10 अंक हासिल किए. दीपक के अलावा विशाल ने चार और पीकेएल में अपना 50वें मैच खेलने वाले संदीप ढुल ने चार अंक लिए. जयपुर पिंक पैंथर्स ने अटैक से 16, टैकल से 13 जबकि ऑलआउट से चार अंक हासिल किए. वहीं पुनेरी पल्टन  ने रेड से 16, टैकल से आठ और एक अतिरिक्त अंक हासिल किया.

 

दिल्ली टॉप पर
अंक तालिका में दिल्ली दबंग केवल छह मैचों में सबसे ज्यादा 5 जीत और 26 अंक के साथ टॉप पर बनी हुई है. दूसरे स्थान पर बंगाल 25 और तीसरे स्थान पर जयपुर पिंक पैंथर्स के है. जबकि बेंगलुरू बुल्स 22 अंक के साथ चौथे स्थान पर है. आज 16 (अगस्त) को यू-मुम्बा और पटना पटना पाइरेट्स के बीच एका एरेना में मुकबला होगा.