Tokyo Olympics: मॉडल नहीं मशहूर Athlete हैं Alica Schmidt, ट्रैक पर दौड़ती हैं तो देखते रह जाते हैं लोग

टोक्यो: लंबे इंतजार के बाद आखिरकार जापान (Japan) में टोक्यो ओलंपिक (Tokyo Olympic) की शुरुआत हो गई. खेलों के सबसे बड़े महाकुंभ में यूं तो हर खिलाड़ी मैडल पक्का करने के साथ अपने देश का नाम रोशन करने के इरादे से उतरते हैं. लेकिन कुछ खिलाड़ी और एथलीट ऐसे भी होते हैं जो काबिलियत के साथ अपनी फैन फॉलोइंग और खूबसूरती के दम पर सोशल मीडिया पर राज करते हैं. ऐसी ही एथलीट (Athlete) हैं जर्मनी की अलिसा स्मिट (Alica Schmidt) जिन्हें सबसे खूबसूरत एथलीट माना जाता है.

ज़ी न्यूज़ डेस्क | Jul 24, 2021, 15:11 PM IST
1/7

'जर्मन सेंसेशन'

Alica Schmidt is athlete not a super model

जर्मन एथलीट (German Athlete ) अलिसा (Alica Schmidt) दुनिया की सबसे खूबसूरत और सेक्सिएस्ट एथलीट में से एक हैं. जो अपनी तस्वीरों और वीडियोज के दम पर इंटरनेट की सुर्खियों में रहती हैं. अलिसा दुनिया की सबसे सेक्सी एथलीट (Sexiest athlete in the world) का टाइटल भी अपने नाम कर चुकी हैं.

 

फोटो क्रेडिट: (alicasmd/Instagram)

 

2/7

सेक्सिएस्‍ट एथलीट के टैग से नफरत

Olympic star Alica Schmidt hates worlds sexiest athlete tag

वहीं 'द सन' में प्रकाशित हालिया रिपोर्ट के मुताबिक Tokyo Olympic शुरू होने से पहले Alica Schmidt ने कहा कि उन्हें सेक्सिएस्ट एथलीट का टैग बिल्कुल भी पसंद नहीं है और वो इससे नफरत करती हैं. इंस्टाग्राम पर वो काफी एक्टिव हैं जहां उनके लाखों फॉलोअर्स हैं. 

 

फोटो क्रेडिट: (alicasmd/Instagram)

3/7

टोक्यो ओलंपिक में पदक मिलने की उम्मीद

German runner Alica Schmidt is hoping to pick medal at Tokyo Olympic

ओलंपिक खेलों से संबंधित इंस्टाग्राम पेज olympics (Verified) पर फिलहाल 3.9 मिलियन फॉलोवर्स हैं. जहां एक से बढ़कर एक खिलाड़ी अपना दमखम दिखाने के लिए जुटे हैं. अलिसा फिलहाल टोक्यो में हैं जहां उन्हें इस बार मैडल अपने नाम करने की पूरी उम्मीद है.

 

फोटो क्रेडिट: (alicasmd/Instagram)

4/7

'बोरुसिया डोर्टमंड' क्लब की कोच हैं अलिसा

Schmidt was hired as Borussia Dortmund's fitness coach

आपको बता दें कि अलिसा की फिटनेस कमाल की है. इसी वजह से अलिसा को जर्मनी (Germany) के मशहूर फुटबॉल क्लब Borussia Dortmund (BVB) की ओर से बतौर फिटनेस कोच (Fitness coach) हायर किया जा चुका है.

5/7

विनम्र हैं यूथ सेंसेशन अलिसा

Youth sensation who values being 'kind and humble'

8 नवंबर 1998 को जन्मीं जर्मनी की रनर अलिसा स्मिट (Alica Schmidt) अभी सिर्फ 22 साल की हैं. इन्हें जर्मनी की फ्यूचर स्टार माना जा रहा है.

6/7

जूनियर लेवल से की शुरुआत

What it means to be 'great'

अलिसा ने अपने करियर की शुरुआत जूनियर लेवल से की थी. एलिसिया ने 2017 में हुआ अंडर-20 यूरोपिया एथलेटिक्स चैंपियनशिप के 4x400 रिले और 400 मीटर इवेंट में सिल्वर मेडल जीता था. तस्वीर चाहे ट्रैक की हो या वेकेशन की, वो सभी में काफी हॉट लगती हैं.

7/7

उभरती स्टार हैं अलिसा

Her efforts quickly attracted

4×400m relay रेस में अलिसा उभरती स्टार (Rising Star)  हैं. अपनी कैटिगिरी में चैंपियन जब ट्रैक में फर्राटा भरते हुए दौड़ती हैं तो बिजली की रफ्तार से आगे बढ़ती हैं. टोक्यो ओलंपिक्स की शुरुआत के साथ उन्होंने हीट रेस में हिस्सा लिया. जिन्हें अगले राउंड की स्पर्धा में मैडल का प्रबल दावेदार माना जा रहा है.

 

फोटो क्रेडिट: (Action Press)