close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

रियल मेड्रिड के इस स्टार खिलाड़ी को लगी गहरी चोट, हो सकता है यूरो कप से बाहर

रियल मेड्रिड के मार्को एसेन्सियो को नौ महीने तक के लिए  खेल से दूर रखा जा सकता है.  

रियल मेड्रिड के इस स्टार खिलाड़ी को लगी गहरी चोट, हो सकता है यूरो कप से बाहर
मार्को असेंसियो 2020 के यूरो कप से बाहर हो सकते हैं. (फाइल फोटो)

मेड्रिड: स्पेनिश क्लब रियल मेड्रिड के प्रतिभाशाली फारवर्ड मार्को असेंसियो को आर्सेनल के खिलाफ बुधवार को हुए मैच में गहरी चोट लगी. असेंसियो के पांव में चोट लगी है, जिसके कारण वह 2019-20 सीजन में लंबे समय के लिए बाहर रहेंगे. इस स्टार फुटबॉलर के बाएं घुटने में चोट लगी है. कयास लगाए जा रहे हैं कि असेंसियो करीब नौ महीने के लिए खेल से बाहर हो सकते हैं.

लबें समय बाद असेंसियो ने मारा गोल
रियल मेड्रिड ने आर्सेनल को पेनाल्टी शूटआउट तक गए दोस्ताना मुकाबले में 3-2 से मात दी थी. असेंसियो ने लंबे समय बाद मुकाबले में गोल भी किया था. रियल मेड्रिड ने मैच खत्म होने के बाद कहा, "असेंसिया को बाएं घुटने में चोट लगी है. मार्को का कुछ दिनों में ऑपरेशन होगा."

2020 यूरो कप से हो सकते हैं बाहर
बीबीसी के अनुसार, एसेन्सियो को नौ महीने तक के लिए खेल से दूर रखा जा सकता है. अगर रियल मेड्रिड 2020 के यूरो कप के फाइनल में पहुंचती है, जिसमें एसेन्सियो का नहीं होना टीम के लिए एक बड़ी समस्या हो सकती है.  

मुख्य कोच जिनेदिन जिदान और गैरेथ बेल के बीच चल रहा है विवाद
रियल मेड्रिड के कोच जिनेदिन जिदान और गैरेथ बेल का विवाद खत्म होता नजर नहीं आ रहा है. जर्मन क्लब बायर्न म्यूनिख के खिलाफ प्री-सीजन मुकाबले में स्पेनिश क्लब रियल मैड्रिड को 1-3 से हार झेलनी पड़ी. हार के बाद रियल मैड्रिड के मुख्य कोच जिनेदिन जिदान ने अपने स्टार खिलाड़ी गैरेथ बेल को जल्द ही क्लब छोड़ने के लिए कहा था. बायर्न के खिलाफ मैच में जिनेदिन ने हाफ टाइम में 11 बदलाव किए. लेकिन उन्होंने बेल को खेलने का मौका नहीं दिया.