ज्वेलरी वीक में दमकेंगी सोनम
Advertisement
trendingNow131

ज्वेलरी वीक में दमकेंगी सोनम

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर मुम्बई में 31 जुलाई से शुरू हो रहे इंडिया इंटरनेशनल ज्वेलरी वीक का मुख्य आकर्षण होंगी. यह आईआईडब्ल्यू का दूसरा संस्करण है. ज्वेलरी डिजाइनर फराह खान अली ने अपनी खास पेशकश से इस आयोजन के पहले संस्करण को खासा चर्चित बना दिया था.

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर मुम्बई में 31 जुलाई से शुरू हो रहे इंडिया इंटरनेशनल ज्वेलरी वीक का मुख्य आकर्षण होंगी.

यह आईआईडब्ल्यू का दूसरा संस्करण है. ज्वेलरी डिजाइनर फराह खान अली ने अपनी खास पेशकश से इस आयोजन के पहले संस्करण को खासा चर्चित बना दिया था.

फराह हालांकि अन्य व्यस्तताओं के कारण इस वर्ष जेम्स एंड ज्वेलरी एक्सपोर्ट प्रोमोशन काउंसिल (जीजेईपीसी) के बैनर तले आयोजित होने वाले इस समारोह में हिस्सा नहीं ले रही हैं.

अंतर्राष्ट्रीय पॉप गायिका बेयोंसे नोल्स ने अपने म्यूजिक एल्बम 'फो' के लिए फराह द्वारा मुकुट पहना था. इस कारण फराह काफी चर्चा में हैं.

फराह ने बताया कि ज्वेलरी वीक के दूसरे संस्करण में मैं हिस्सा नहीं ले रही हूं क्योंकि मैं किसी और प्रोजेक्ट पर काम कर रही हूं और इसके लिए ध्यान से काम करना जरूरी है."

बहरहाल, मुम्बई के ग्रैंड हयात होटल में होने वाले इस समारोह में इस वर्ष वरुण डी जानी जैसे मशहूर डिजाइनर के ज्वेलरी कलेक्शन के साथ ही अम्रपाली, तनिष्क और गंजम जैसे बड़े ब्रांड के आभूषणों की प्रदर्शनी होगी.

इस अवसर पर बॉलीवुड के बड़े सितारे, मॉडल और मशहूर अंतर्राष्ट्रीय हस्तियां भी मौजूद रहेंगी लेकिन इनके नाम अभी जाहिर नहीं किए जा रहे हैं.

 

Trending news