बेहद कम कीमत में खरीदें टॉप ब्रांड्स के ये 5G Smartphones, आज है Last Chance; यहां जानें डील्स
Advertisement

बेहद कम कीमत में खरीदें टॉप ब्रांड्स के ये 5G Smartphones, आज है Last Chance; यहां जानें डील्स

अमेजन (Amazon) पर एक खास स्मार्टफोन सेल, Fab Phones Fest चल रही है जहां आपको स्मार्टफोन्स पर कमाल की डील्स मिल जाएंगी. आपको बता दें कि आज इस सेल का आखिरी दिन है और आज हम कुछ ऐसे ऑफर्स की बात कर रहे हैं जिनमें आपको टॉप ब्रांड्स के 5G फोन्स पर भारी छूट मिल रही है..

OnePlus Nord 2 x PAC-Man Edition | Photo Credit: 9to5Google

नई दिल्ली. देश की सबसे लोकप्रिय ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म अमेजन (Amazon) पर चल रही Fab Phones Fest सेल का आखिरी दिन है. केवल आज और आपको हर ब्रांड के स्मार्टफोन पर धमाकेदार ऑफर मिल जाएंगे. आज हम इस सेल में मिलने वाले उन ऑफर्स की बात कर रहे हैं जो टॉप ब्रांड्स के धमाकेदार 5G स्मार्टफोनस पर चल रहे हैं. आइए इन पर एक नजर डालते हैं..

  1. अमेजन पर चल रहा है Fab Phones Fest
  2. टॉप ब्रांड के 5G स्मार्टफोन्स पर पाएं भारी छूट
  3. आज है इस सेल का आखिरी दिन

OnePlus Nord 2 को ऐसे खरीदें 23 हजार रुपये में

अगर आप वनप्लस का स्मार्टफोन लेना चाहते हैं, तो हम आपको बता दें कि अमेजन से आप OnePlus Nord 2 x PAC-Man Edition को कम कीमत में खरीद सकते हैं. 8GB RAM और 256GB के इंटरनल स्टोरेज वाले इस स्मार्टफोन की कीमत 37,999 रुपये है. अगर आप अपने पुराने स्मार्टफोन के बदले में इसे खरीदते हैं तो आपको 14,900 रुपये की बचत हो सकती है. इस डील में कई सारे बैंक ऑफर, कैशबैक के मौके और ईएमआई के ऑप्शन्स शामिल हैं.

Xiaomi 11 Lite NE 5G

शाओमी का यह 5G स्मार्टफोन बेहद पतला और हल्का है. 6GB RAM और 128GB ROM से लैस इस फोन की कीमत वैसे 31,999 रुपये है लेकिन आप इसे 26,999 रुपये में खरीद सकते हैं. अगर आप इसे अपने पुराने स्मार्टफोन के बदले में खरीदते हैं तो आप 19,900 रुपये तक की बचत कर सकते हैं. इस फोन को आप 7,099 रुपये में खरीद सकते हैं. इस डील में कई सारे बैंक ऑफर, कैशबैक के मौके और ईएमआई के ऑप्शन्स शामिल हैं.

Samsung Galaxy S20 FE 5G को खरीदें आधी कीमत में

सैमसंग के इस 5G स्मार्टफोन में आपको 32MP का फ्रंट कैमरा और 128GB का स्टोरेज मिलेगा. आप इस फोन को 39,990 रुपये में खरीद सकते हैं जबकि इसकी असली कीमत 74,999 रुपये है. अगर आपको एक्सचेंज ऑफर का पूरा लाभ मिलता है तो आप 14,900 रुपये की बचत कर सकते हैं जिससे इस फोन की कीमत कं होकर 25,090 रुपये हो जाएगी. इस डील में कई सारे बैंक ऑफर, कैशबैक के मौके और ईएमआई के ऑप्शन्स शामिल हैं.

iPhone 12 Pro पर पाएं भारी छूट

iPhone 12 Pro की कीमत मार्केट में 1,19,900 रुपये है लेकिन अमेजन से आप इसे 95,900 रुपये में खरीद सकते हैं. अगर आप अपने पुराने फोन के बदले में इसे खरीदते हैं तो आप 14,900 रुपये की बचत कर सकते हैं. इस तरह आप एप्पल के इस फोन को 80 हजार रुपये में घर लेकर जा सकते हैं. आपको बता दें कि यह एक 128GB वाला वैरिएंट है. इस डील में कई सारे बैंक ऑफर, कैशबैक के मौके और ईएमआई के ऑप्शन्स शामिल हैं.

ध्यान रहे, अमेजन की इस Fab Phones Fest सेल का लाभ आप केवल आज तक ही उठा सकते हैं.  

Trending news