आनंद महिंद्रा का फनी ट्वीट, बीबी के 'दबाव' में ढूंढी रोटी बनाने की ऐसी तरकीब
topStorieshindi

आनंद महिंद्रा का फनी ट्वीट, बीबी के 'दबाव' में ढूंढी रोटी बनाने की ऐसी तरकीब

ट्विटर पर एक्टिव रहने वाले मशहूर बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा ने इस बार एक फनी ट्वीट किया है. उन्होंने इस बार ऐसा ट्वीट किया है जो यूजर्स के बीच तेजी से वायरल हो गया. अगर आप भी इस ट्वीट को देखेंगे तो जरूरी हंस-हंसकर लोटपोट हो जाएंगे.

आनंद महिंद्रा का फनी ट्वीट, बीबी के 'दबाव' में ढूंढी रोटी बनाने की ऐसी तरकीब

नई दिल्ली : ट्विटर पर एक्टिव रहने वाले मशहूर बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा ने इस बार एक फनी ट्वीट किया है. उन्होंने इस बार ऐसा ट्वीट किया है जो यूजर्स के बीच तेजी से वायरल हो गया. अगर आप भी इस ट्वीट को देखेंगे तो जरूरी हंस-हंसकर लोटपोट हो जाएंगे. दरअसल आनंद महिंद्रा ने ट्वीट किया कि उनकी पत्नी ने उनसे बारिश के मौसम में खाने बनाने में मदद मांगी. इस पर उन्होंने ऐसा ट्वीट किया जिसे देखकर आपको भी हंसी आ जाएगी.

ट्विटर पर उन्होंने एक फोटो शेयर करते हुए लिखा 'वीकेंड पर बारिश हो रही थी और हम घर पर ही थे. पत्नी ने मेरे से अच्छा खाना बनाने के लिए मदद मांगी. इस पर मैंने उन्हें यह तस्वीर भेज दी और कहा मैं इस तरह काम करता हूं. अगर आप चाहती हैं तो मैं काम करने के लिए तैयार हूं.' महिंद्रा का पत्नी को इस तरह का रिप्लाई करने पर ट्विटर यूजर्स जमकर हंस रहे हैं और तारीफ भी कर रहे हैं.

अपने रिप्लाई के साथ ही उन्होंने एक तस्वीर भी पोस्ट की है. इस तस्वीर में एक शख्स आयरन के जरिये थाल पर रखकर रोटी तैयार कर रहा है. उनका यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है, इसे अब तक 20 हजार से ज्यादा यूजर्स लाइक कर चुके हैं और करीब 1600 यूजर्स ने री-ट्वीट किया है. एक यूजर ने लिखा 'सर, आप इलेक्ट्रिक वाहन के बाद बिजली से चपाती बनाने की तैयारी कर रहे हैं.'

एक अन्य यूजर ने लिखा, 'आनंद जी गरम आयरन से रोटी बनाने वाला आदमी शानदार है. भारतीय जुगाड़ सबसे अच्छा है. लंबे और खुशहाल जीवन की शुभकामनाएं सर. आप भारत के बेहतरीन उद्योगपतियों में एक है. आप पर्यावरण की सहायता के लिए सिर्फ अच्छी इलेक्ट्रिक कारें बनाएं.' आपको बता दें आनंद महिंद्रा ने बीते हफ्ते कहा कि वह कॉरपोरेट बोर्ड रूम से प्लास्टिक की बोतलों को बैन करेंगे. उन्होंने ऐसा एक ट्विटर यूजर की तरफ से कमेंट किए जाने के बाद करने का निर्णय लिया है.

Trending news