Apple Days Sale: iPhone 12 खरीदने का शानदार मौका, मिल रहा 15 हजार तक का डिस्काउंट
Advertisement
trendingNow1941437

Apple Days Sale: iPhone 12 खरीदने का शानदार मौका, मिल रहा 15 हजार तक का डिस्काउंट

iphone 12 पर बेहद शानदार ऑफर मिल रहा है. Amazon Apple Days Sale से एकदम सस्ते में घर लेकर जा सकत हैं. आइए आपको बताते हैं मिलने वाले ऑफर के बारे में.

Apple Days Sale: iPhone 12 खरीदने का शानदार मौका, मिल रहा 15 हजार तक का डिस्काउंट

नई दिल्ली: Amazon पर Apple Days Sale की शुरुआत हो चुकी है. आज से शुरु हुई यह सेल 17 जुलाई तक चलेगी. इस सेल में iPhone पर काफी डिस्काउंट और ऑफर्स मिल रहे हैं. अगर आप iPhone खरीदने का मन बना रहे हैं तो यह सही समय है.  iphone 12 पर बेहद शानदार ऑफर मिल रहा है. जो आपको यह फोन खरीदने पर मजबूर कर देगा. आइए जानते हैं iphone 12 पर मिलने वाले डिस्काउंट और ऑफर्स के बारे में.

  1. Amazon पर शुरु हुआ Apple Days Sale
  2. सेल से iPhone 12 ले जाएं एकदम सस्ते में
  3. इन खूबियों से भरपूर है iPhone 12

iPhone 12 के ऑफर
इस डिवाइस पर 9,000 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है जिसके बाद यूजर्स इसे 70,900 रुपये में खरीद सकते हैं. इसके अलावा HDFC बैंक के डेबिट और क्रेडिट कार्ड पर भी 6,000 रुपये का अतिरिक्त डिस्काउंट दिया जा रहा है. इस तरह यूजर्स कुल 15,000 रुपये का डिस्काउंट प्राप्त कर सकते हैं. इसके अलावा नो कोस्ट EMI के साथ ही iphone 12 को खरीदा जा सकता है. बता दें कि यह ऑफर iphone 12 और iphone 11 दोनों सीरीज पर वैलिड है.

iphone 12 के स्पेसिफिकेशन्स
iphone 12 में दिए गए फीचर्स की बात करें तो इसे A14 Bionic chip से लैस है जो कि बेहद फास्ट बनाता है. इसमें 6.1 इंच की सुपर रेटिना XDR डिस्प्ले दी गई है. यह फोन IP68 सर्टिफाइड है जो कि इसे वॉटरप्रूफ और डस्टप्रूफ बनाता है.

ये भी पढ़ें, कोरोना से घर में बंद बच्चे को लग गई है फोन की बुरी लत, इस तरह से पेरेंट्स करें उसकी मदद

कैमरा
फोन में फोटोग्राफी के लिए आपको ड्यूल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा. इसका प्राइमरी सेंसर 12MP का है जबकि 12MP का ही अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस दिया गया है. इसमें आपको नाइट मोड, डीप फ्यूजन, स्मार्ट एचडीआर 3 और 4K Dolby Vision एचडीआर रिकॉर्डिंग जैसे फीचर्स दिए गए हैं. जो कि फोटोग्राफी एक्सपीरियंस को बेहद खास बनाते हैं. वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग की सुविधा के लिए इसमें 12MP TrueDepth फ्रंट कैमरा दिया गया है. जो कि नाइट मोड और 4K Dolby Vision HDR recording जैसे फीचर्स के साथ आता है. 

Trending news