एक नंबर हैं ये Broadband Plans, मिल रही 100Mbps की स्पीड और अनलिमिटेड डेटा
Advertisement

एक नंबर हैं ये Broadband Plans, मिल रही 100Mbps की स्पीड और अनलिमिटेड डेटा

 लंबे समय से लोग अपने घर से ही काम कर रहे हैं. ऐसे में कई लोगों को Internet को लकर कई करह की परेशानी का सामना करना पड़ता है. बाजार में कई ऐसे ब्रॉडबैंड प्लान (Broadband Plan) हैं जो अनलिमिटेड इंटरनेट (Unlimited Internet) की सुविधा देते हैं.

एक नंबर हैं ये Broadband Plans, मिल रही 100Mbps की स्पीड और अनलिमिटेड डेटा

नई दिल्ली: लंबे समय से लोग अपने घर से ही काम कर रहे हैं. ऐसे में कई लोगों को Internet को लकर कई करह की परेशानी का सामना करना पड़ता है. बाजार में कई ऐसे ब्रॉडबैंड प्लान (Broadband Plan) हैं जो अनलिमिटेड इंटरनेट (Unlimited Internet) की सुविधा देते हैं. फिर भी आपको किसी तरह की समस्या आ रही है तो हम आपको सबसे बढ़िया 100Mbps स्पीड वाले अनलिमिटेड ब्रॉडबैंड प्लान्स के बारे में बता रहे हैं, जो कीमत में भी ज्यादा नहीं हैं.

Tata Sky का ब्रॉडबैंड प्लान
टाटा स्काई कई शहरों में ब्रॉडबैंड सर्विस ऑफर करती है. अगर आप 6 महीने का प्लान खरीदते हैं तो टाटा स्काई के 100Mbps ब्रॉडबैंड प्लान की कीमत 750 रुपये प्रति माह होगी. 6 महीने का प्लान आपको 4,500 रुपये में मिलेगा. वहीं, अगर आप टाटा स्काई का 30-दिन का प्लान खरीदना चाहते हैं तो इसकी कीमत 850 रुपये पड़ेगी.

699 रुपये वाला JioFiber प्लान
रिलायंस जियो 699 रुपये की कीमत वाला जियो फाइबर ब्रॉडबैंड प्लान ऑफर करती है. यह एक मासिक पैक है, जिसमें 100Mbps की इंटरनेट स्पीड अनलिमिडेट डेटा और वॉइस कॉलिंग के साथ मिलती है. ध्यान देने वाली बात यह है कि प्लान में महीने की डेटा लिमिट 3,300GB है, जो पूरे परिवार भी जल्द से खत्म नहीं कर पाएगा. लिमिट पूरी होने के बाद भी इंटरनेट चलता रहता है, बस इसकी स्पीड थोड़ी कम हो जाती है.

Excitel का 699 रुपये का प्लान
पॉप्युलर इंटरनेट सर्विस प्रोवाइडर Excitel के 699 रुपये महीने के प्लान में 100Mbps स्पीड के साथ अनलिमिटेड डेटा दिया जाता है. खास बात है कि अगर आप इस प्लान को सालभर के लिए लेते हैं तो आपको 399 रुपये महीना ही चुकाने होंगे. दरअसल एक साल के लिए प्लान की कीमत 4,799 रुपये हैं. जबकि हर महीने 699 रुपये देने पर 12 महीने का चार्ज 8,388 रुपये बन जाता है.

ये भी पढ़ें, Flipkart Big Saving Days Sale: इस फोन पर मिल रही शानदार डील, जरूर देखें

799 रुपये वाला Airtel Xstream प्लान
इस तरह की सुविधा के साथ एयरटेल Xstream ब्रॉडबैंड प्लान की कीमत 799 रुपये महीना है. जियो फाइबर की तरह इसमें भी 100Mbps की इंटरनेट स्पीड अनलिमिडेट डेटा के साथ मिलती है. प्लान के साथ एयरटेल Xstream बॉक्स मुफ्त दिया जाता है, जिसके जरिए आप फ्री में टीवी चैनल्स का मजा ले सकते हैं. इसके साथ ही आप एयरटेल एक्सट्रीम ऐप के जरिए ओटीटी कॉन्टेंट भी देख पाएंगे. प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग भी दी गई है.

Trending news