Pubg से ज्यादा पॉपुलर हुआ ये चीनी Game! रिलीज होते ही तोड़े कई रिकॉर्ड्स, जानिए क्या है ऐसा खास
Advertisement
trendingNow12400209

Pubg से ज्यादा पॉपुलर हुआ ये चीनी Game! रिलीज होते ही तोड़े कई रिकॉर्ड्स, जानिए क्या है ऐसा खास

ब्लैक मिथ: वूकोंग (Black Myth: Wukong) को स्टीम, प्लेस्टेशन और Tencent के WeGame पर 20 अगस्त को रिलीज किया गया था. गेम रिलीज के कुछ घंटों के अंदर करोड़ों यूजर्स ने स्टीम किया. खेल में प्रत्येक पात्र एक दिलचस्प बैकस्टोरी का दावा करता है जो कथा में गहराई और जटिलता जोड़ता है.

 

 

Pubg से ज्यादा पॉपुलर हुआ ये चीनी Game! रिलीज होते ही तोड़े कई रिकॉर्ड्स, जानिए क्या है ऐसा खास

न्यू रिलीज ब्लैक मिथ: वूकोंग Tencent-सपोर्टेड चीनी गेमिंग स्टूडियो गेम साइंस द्वारा डेवलप पहला AAA टाइटल है. इस नए गेम ने अपने लॉन्च के बाद एक और मील का पत्थर हासिल किया है. गेम के डेवलपर ने गेम के आधिकारिक अकाउंट पर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर इसकी घोषणा की है. ब्लैक मिथ: वूकोंग को स्टीम, प्लेस्टेशन और Tencent के WeGame पर 20 अगस्त को रिलीज किया गया था. गेम रिलीज के कुछ घंटों के अंदर करोड़ों यूजर्स ने स्टीम किया. 

क्या है Black Myth: Wukong?

ब्लैक मिथ: वूकोंग एक एक्शन आरपीजी है जो क्लासिक चीनी कहानी, "जर्नी टू द वेस्ट" से प्रेरित है. खिलाड़ियों को Sun Wukong, बंदर राजा की भूमिका निभानी होगी, और चुनौतियों और दिलचस्प पात्रों से भरे चैलेंजेस करने होंगे. खेल में तीव्र मुकाबला होता है, जिसके लिए खिलाड़ियों को विभिन्न जादू, ट्रांसफोर्मेशन्स और स्टाफ टेक्नीज में महारत हासिल करनी होगी. खेल में प्रत्येक पात्र एक दिलचस्प बैकस्टोरी का दावा करता है जो कथा में गहराई और जटिलता जोड़ता है.

Black Myth: Wukong Trailer

 

 

ब्लैक मिथ: वूकोंग का डेवलपिंग स्टूडियो गेम साइंस, 2014 में पूर्व Tencent कर्मचारी फेंग जी द्वारा स्थापित किया गया था. कंपनी को Tencent और हीरो एंटरटेनमेंट जैसे प्रमुख खिलाड़ियों से महत्वपूर्ण निवेश मिला है. चीन में गेम के लॉन्च ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काफी बज क्रिएट किया, जिसमें संबंधित हैशटैग Weibo पर ट्रेंड हुआ और एक अरब से अधिक बार देखा गया. 

ब्लैक मिथ: वूकोंग की सफलता खिलाड़ी जुड़ाव से आगे भी बढ़ गई है. लेनोवो, लककिन कॉफी और डिडी जैसे प्रमुख ब्रांडों ने भी कंज्यूमर्स के साथ जुड़ने के लिए गेम की लोकप्रियता का लाभ उठाया है. 

Trending news