boAt ने लॉन्च किया पहला LED Projector Speaker, घर को बना देगा Disco House
Advertisement
trendingNow12307448

boAt ने लॉन्च किया पहला LED Projector Speaker, घर को बना देगा Disco House

boAt Stone Lumos लॉन्च हो गया है. ये 60 वॉट की शानदार आवाज़ और 7 तरह की एलईडी लाइट मोड्स के साथ आपके म्यूजिक सुनने के अनुभव को और भी बेहतर बना देता है. 

 

boAt ने लॉन्च किया पहला LED Projector Speaker, घर को बना देगा Disco House

boAt ने एक नया ब्लूटूथ स्पीकर लॉन्च किया है जिसका नाम है boAt Stone Lumos. ये कोई साधारण स्पीकर नहीं है. ये 60 वॉट की शानदार आवाज़ और 7 तरह की एलईडी लाइट मोड्स के साथ आपके म्यूजिक सुनने के अनुभव को और भी बेहतर बना देता है. पार्टी हो या घर पर फिल्म देखने का माहौल, Stone Lumos की रंगीन एलईडी लाइट्स वातावरण को खुशनुमा बना देंगी.

boAt Stone Lumos: Price

boAt Stone Lumos नाम का एक पोर्टेबल ब्लूटूथ स्पीकर है जो 6,999 रुपये में मिडनाइट ब्लैक रंग में उपलब्ध है. आप इसे boAt-lifestyle.com, Flipkart, Amazon, और Reliance, Croma, और Vijay Sales स्टोर्स से खरीद सकते हैं.

boAt Stone Lumos: Specifications

60 वॉट के पावरफुल स्पीकर के साथ, Stone Lumos हर तरह के संगीत को शानदार बना देता है. चाहे वो तेज आवाज हो (highs), गहरी आवाज़ (mids) या बहुत गहरा बेस, सब कुछ क्रिस्टल क्लियर सुनाई देगा. ये स्पीकर घर पर पार्टी करने के लिए भी बेहतरीन है, बाहर घूमने के लिए भी.

boAt Hearables ऐप के साथ अपने सुनने के अनुभव को आसानी से कंट्रोल और अपने मुताबिक बनाएं. ऐप आपको एक टैप से सेटिंग्स बदलने, आवाज को एडजस्ट करने और बैटरी लाइफ चेक करने की सुविधा देता है. इसके अलावा, डुअल ईक्यू मोड्स की मदद से आप अपने सुनने के अनुभव को एक्टिविटी, मूड या माहौल के हिसाब से बदल सकते हैं.

boAt Stone Lumos: Battery

स्टोन लूमो आपको पूरे 9 घंटे तक का प्लेबैक टाइम देता है, जिसका मतलब है कि आप बिना रुके अपना पसंदीदा म्यूजिक सुन सकते हैं. यह बीच पार्टी, रोड ट्रिप या ऐसे किसी भी कार्यक्रम के लिए बिल्कुल सही है जहां आपको लंबे समय तक चलने वाले म्यूजिक की आवश्यकता होती है.

स्टोन लूमो नवीनतम Bluetooth 5.3 वर्जन के साथ आता है जो तेज और साफ आवाज का वादा करता है. साथ ही, यह AUX और USB के जरिए कई डिवाइसों से कनेक्ट हो सकता है, ताकि आप अपने पसंदीदा म्यूजिक को किसी भी सोर्स से चला सकें. इसमें बिल्ट-इन माइक्रोफोन भी है, जो आपको कॉल का जवाब देने और हैंड्स-फ्री बातचीत करने की सुविधा देता है.

Trending news