BSNL का जबरदस्त Offer! कम कीमत वाले ब्रॉडबैंड Plan में पुराना टीवी बन जाएगा Smart TV, जानिए कैसे
Advertisement

BSNL का जबरदस्त Offer! कम कीमत वाले ब्रॉडबैंड Plan में पुराना टीवी बन जाएगा Smart TV, जानिए कैसे

BSNL ने अपने ब्रॉडबैंड ग्राहकों के लिए New Year Offer 2022 पेश किया है, ऑफर को जानकर आप भी झूम उठेंगे. कम कीमत वाले प्लान में कंपनी आपके पुराने टीवी को स्मार्ट टीवी बना रही है. आइए बताते हैं कैसे...

 

BSNL का जबरदस्त Offer! कम कीमत वाले ब्रॉडबैंड Plan में पुराना टीवी बन जाएगा Smart TV, जानिए कैसे

नई दिल्ली. BSNL ने पूरे भारत में अपने भारत फाइबर (एफटीटीएच), एयर फाइबर और डीएसएल ब्रॉडबैंड ग्राहकों के लिए New Year Offer 2022 पेश किया है. बीएसएनएल के ग्राहक अब 999 रुपये से शुरू होने वाले प्लान के साथ एक अमेज़ॅन फायर टीवी स्टिक खरीद सकते हैं. 1 जनवरी, 2022 से, यह योजना सभी दूरसंचार सर्किलों में पेश की गई है. बीएसएनएल बॉस पोर्टल के माध्यम से एनुअल एडवांस पेमेंट स्कीम के लिए आवेदन करने के लिए तैयार ग्राहक ऑफर के लिए पात्र होंगे. 

  1. BSNL ने अपने ब्रॉडबैंड ग्राहकों के लिए New Year Offer 2022 पेश किया.
  2. कम कीमत वाले प्लान में कंपनी आपके पुराने टीवी को स्मार्ट टीवी बना रही है. 
  3. 999 रुपये से शुरू होने वाले प्लान के साथ एक अमेज़ॅन फायर टीवी स्टिक खरीद सकते हैं.
  4.  

बस करना होगा यह काम

बीएसएनएल के अनुसार, जो यूजर 999 रुपये से कम लागत वाली इंटरनेट सेवाओं को चुनते हैं, उन्हें 999 रुपये या उससे अधिक की लागत वाले प्लान में अपग्रेड करना होगा. ग्राहक बीएसएनएल सेल्फकेयर पोर्टल पर जाकर या बीएसएनएल ग्राहक सेवा केंद्रों में से किसी एक पर जाकर अपग्रेड कर सकते हैं. यूजर बीएसएनएल बॉस पोर्टल पर जा सकते हैं, एक उपकरण चुन सकते हैं, और अपनी योजना की वार्षिक भुगतान योजना के तहत एक वर्ष के लिए ऑनलाइन अग्रिम भुगतान कर सकते हैं. सफल भुगतान के बाद बीएसएनएल ग्राहक के बिलिंग पते पर डिवाइस पहुंचाएगा.

केरल टेलीकॉम ने बताया, जो बीएसएनएल न्यू ईयर ऑफर 2022 पर रिपोर्ट करने वाला पहला था, “सभी सर्किलों में, बीएसएनएल ने डीएसएल/फाइबर/एयरफाइबर ब्रॉडबैंड प्लान की वार्षिक सदस्यता के हिस्से के रूप में 999 रुपये और अधिक की मासिक कीमतों के साथ बंडल 'अमेज़ॅन फायर टीवी स्टिक लाइट' की पेशकश करने पर सहमति व्यक्त की है.''

गूगल नेस्ट मिनी, गूगल नेस्ट हब स्मार्ट डिवाइस 99 रुपये/माह और 199 रुपये/माह के लिए

हाल ही में, बीएसएनएल ने वार्षिक ब्रॉडबैंड यूजर्स के लिए कम किए गए Google स्मार्ट उपकरणों की पेशकश की. बीएसएनएल के वार्षिक ब्रॉडबैंड ग्राहक जिन्होंने 12 या 13 महीने की अपनी सदस्यता के लिए एकमुश्त कीमत का भुगतान किया है, वे डिस्काउंट ऑफर के हिस्से के रूप में क्रमशः 99 रुपये और 199 रुपये की मासिक दर पर Google नेस्ट मिनी और गूगल नेस्ट हब स्मार्ट डिवाइस प्राप्त कर सकते हैं.

जो सब्सक्राइबर सालाना ब्रॉडबैंड सब्सक्रिप्शन के लिए मिनिमम मंथली फी 799 रुपये या उससे अधिक का भुगतान करते हैं, वे प्रमोशन के लिए पात्र हैं. बीएसएनएल फाइबर के प्लान 449 रुपये से शुरू होते हैं. इस प्लान में 30 एमबीपीएस से 3300 जीबी की स्पीड मिलती है. पोस्ट कोटा लिमिट के बाद स्पीड घटकर 2Mbps हो जाएगी.

Trending news